315 बोर व 32 बोर अवैध देशी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस सहित युवक काबू

119
Advertisement
एस• के• मित्तल
जींद,    जींद पुलिस ने एक व्यक्ति को दो अवैध असला व दो जिंदा कारतूस के साथ काबू किया। जिसके कब्जा में जिंदा कारतूस से लोड दो अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर व एक 32 बोर बरामद किया है। आरोपी की पहचान विजय उर्फ जडेजा वासी लिजवाना खुर्द के तौर पर हुई है और उसे असला सहित काबू कर उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए जुलाना थाना प्रभारी निरीक्षक समरजीत सिंह ने बताया कि जुलाना पुलिस अपराधों की रोकथाम के लिए शामलो कलां बस अड्डा पर मौजूद थे के मुख्य सिपाही सुनील कुमार को गुप्त सूचना मिली कि विजय उर्फ जडेजा वासी लिजवाना खुर्द अवैध हथियार लिए हुए हैं जो इस वक्त गोसाई खेड़ा रोड पर शामलो कलां सरकारी स्कूल मोड़ पर कहीं जाने की फिराक में है। जिस पर मुख्य सिपाही सुनील ने अपने साथी पुलिसकर्मियों की मदद से मौके पर पहुंचकर आरोपी विजय को काबू किया।
यह भी देखें:-

जींद रोड सफीदों पर टैंपु को पीछे से न्यु कैंटर की चेसिस ने मारी टक्कर… पांच घायल… 4 को किया रेफर… देखिए लाइव रिपोर्ट…

जींद रोड सफीदों पर टैंपु को पीछे से न्यु कैंटर की चेसिस ने मारी टक्कर… पांच घायल… 4 को किया रेफर… देखिए लाइव रिपोर्ट…

आरोपी की तलाशी लेने पर उसके द्वारा लिए हुए पिट्ठू बैग से 3 अवैध देसी पिस्तौल बरामद किए गए। जो 315 बोर पिस्तौल से एक जिंदा कारतूस व 32 बोर के पिस्तौल से एक जिंदा कारतूस 32 बोर मैगजीन में लोड किए हुए थे, बरामद किए गए। आरोपी को उसका लाइसेंस परमिट पेश करने के लिए कहा गया तो वह उसका लाइसेंस पेश नही कर सका।
आरोपी के खिलाफ थाना जुलाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है।
YouTube पर यह भी देखें:-

Advertisement