31 बोतल ठेका शराब देशी, 50 लीटर कच्ची शराब व 100 लीटर लाहन बरामद

91
Advertisement

तीन लोगों के खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज

एस• के• मित्तल
सफीदों,     सीआईए स्टाफ व सफीदों पुलिस ने 3 मामलों में कार्रवाई करते हुए 31 बोतल ठेका शराब देशी, 50 लीटर हथकढ़ी शराब व 100 लीटर लाहन बरामद किया है। सीआईए स्टाफ सफीदों की टीम ने शराब तश्करों पर शिकंजा कसते हुए नशे के खिलाफ चलाए अभियान के तहत इंचार्ज उप निरीक्षक नफे सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी राजू निवासी गांव खेडा खेमावती को काबू किया है। वही अन्य मामले में पुलिस ने बिट्टू निवासी हाट को गिरफ्तार किया गया है। सीआईए स्टाफ सफीदों इंचार्ज नफे सिंह ने बताया कि उनकी टीम अपराधों की रोकथाम हेतु गांव खेड़ा खेमावती मौजूद थे कि एसआई दिलबाग सिंह को गुप्त सूचना मिली कि इसी गांव का राजू सफीदों रोड़ पर जोहड़ के सामने बनी दुकान में नाजायज तौर पर शराब बेच रहा है। जिस पर टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपी को काबू किया। दुकान में रखी शराब के बारे में उससे लाइसेंस मांगा तो वह लाइसेंस परमिट पेश नहीं कर सका।

 

यह भी देखें:-
बिहार से एक लड़की रास्ता भटक कर पहुंची सफीदों सदर थाना… किसी को हो जानकारी तो 9768452000 एचसी संजय को कांटेक्ट करें…

बिहार से एक लड़की रास्ता भटक कर पहुंची सफीदों सदर थाना… चाइल्ड हेल्पलाइन जींद एवं एएचटीयू/ राज्य अपराध शाखा अधिकारी ने पहुंच लिया अपनी कस्टडी में… बच्ची के बारे में किसी को हो जानकारी तो 9768452000 एचसी संजय को कांटेक्ट करें…

पुलिस ने उसके कब्जे से 31 बोतल शराब ठेका देशी बरामद की गई हैं। वहीं दूसरे मामले में गुप्त सूचना के आधार पर हाट गांव से आरोपी बिट्टू को अवैध कच्ची शराब बेचते हुए सफीदों पुलिस ने काबू किया जिसके कब्जे से प्लास्टिक की कैनी से कुल 50 लीटर नाजायज शराब बरामद की गई। इसके अलावा तीसरे मामले में गश्त के दौरान गांव रोहड़ में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव रोहढ़ का अवतार सिंह घर पर अवैध कच्ची शराब नाजायज निकाल रहा है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर रेड़ की तो आरोपी पुलिस को देखकर भाग गया। पुलिस ने वहां पर रखे प्लास्टिक के ड्रम को चैक किया तो उसमे से 100 लीटर लाहण बरामद हुआ। आरोपियों के खिलाफ थाना सदर सफीदों में आबकारी अधिनियम के तहत अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए हैं।
YouTube पर यह भी देखें:-

Advertisement