2022 में लॉन्च नहीं होगा Google का Pixel फोल्डेबल फोन: रिपोर्ट

ऐसा लगता है कि Google ने अपने Pixel Fold लॉन्च में देरी की है

Google Pixel Fold डिवाइस कुछ समय से चर्चा में है लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी इस साल उत्पाद को बाजार में उतारने के लिए पूरी तरह तैयार है।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:26 मई 2022, 14:10 IST
  • पर हमें का पालन करें:

Google ने कथित तौर पर अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन, तथाकथित Pixel Notepad फोल्डेबल फोन को 2023 तक जारी करने में देरी कर दी है।

सैममोबाइल के अनुसार, पुशबैक के बाद, Google का पहला फोल्डेबल फोन अब कथित तौर पर अगले वसंत में बाजार में आने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार, यह बताना जल्दबाजी होगी, और इस बारे में बहुत सारी निराधार अटकलें चल रही हैं कि Google अपने पहले फोल्डेबल फोन को वसंत 2023 तक क्यों टाल सकता है।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि डिवाइस की कीमत $ 1,799 गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 से कम हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Realme X Pad टैबलेट 26 मई को लॉन्च: आप सभी को पता होना चाहिए

एंड्रॉइड 12L बीटा 2 में नए एनिमेशन की खोज की गई, जो यह दर्शाते हैं कि आने वाले फोल्डेबल फोन में सिम कार्ड कैसे डाला जाए।

सिम सेटअप स्क्रीन के एनिमेशन में एक स्मार्टफोन दिखाया गया है जिसमें सामान्य सिंगल-स्क्रीन डिज़ाइन के बजाय एक बड़ा फोल्डेबल डिस्प्ले है। इससे पता चला कि सिम कार्ड स्लॉट नीचे की तरफ है जबकि वॉल्यूम रॉकर कीज़ नीचे दाईं ओर हैं।

ऐसा प्रतीत होता है कि Google पिक्सेल फोल्ड सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के बजाय हाल ही में लॉन्च किए गए ओप्पो फाइंड एन के समान हो सकता है, रिपोर्ट में कहा गया था। Google ने प्रदर्शित किया कि इस वर्ष कई उत्पाद लॉन्च किए जाएंगे और इसके पिक्सेल टैबलेट का पूर्वावलोकन भी किया जाएगा जिसकी घोषणा 2023 में की जाएगी।

लेकिन फोल्डेबल पिक्सेल डिवाइस से संबंधित किसी भी खबर की कमी का मतलब है कि कंपनी मुद्दों को हल करने और उत्पाद को बाजार के लिए पूरी तरह तैयार होने पर लाने के लिए अपना समय ले रही है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *