12 साल तक करता रहा महिला से दुष्कर्म, इस चीज से करता था बार-बार ब्लैकमेल

जींद. हरियाणा के जींद जिले में महिला का निजी वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर 12 साल तक रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. महिला थाना प्रभारी गीता ने पीड़िता से मिली शिकायत के आधार पर बताया कि ईगराह गांव निवासी अमित ने पहले महिला से दोस्ती की और फिर उसके साथ बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि आरोपी अमित ने महिला का एक निजी वीडियो भी बना लिया और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर पिछले 12 साल से उसका यौन शोषण कर रहा है. महिला थाना ने शिकायत के आधार पर अमित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि मामले की फिलहाल जांच की जा रही है.

गुरुग्राम में गैंगरेप का एक आरोपी गिरफ्तार
वहीं हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के पेट पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल में दाखिल करवाया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने पीड़िता के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 05, 2022, 10:32 IST

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *