होटल में युवक ने किया सुसाइड: अंबाला कैंट के बत्रा पैलेस होटल की घटना; पंखे से लटका मिला शव

 

 

अंबाला कैंट स्थित बत्रा पैलेस होटल में एक युवक ने पंखे से फांसी लगा आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त स्वामिया कॉलोनी अंबाला सिटी निवासी 30 वर्षीय मोहित गाबा उर्फ संजू पुत्र खैराती लाल के रूप में हुई है। आत्महत्या का कारण लेन देन को लेकर कोर्ट में चल रहे केस बताए जा रहे हैं। बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंबाला कैंट सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। वहीं,मृतक के भाई विनय गाबा के बयान दर्ज कर 174 की कार्रवाई की है।

बिना प्रस्ताव पारित विकास कार्यों के टेंडर अलाॅट कर रहे: मेयर ने कहा नगर निगम हाउस मेंं प्रस्ताव पारित कराकर विकास कार्य कराएं

25 जून को होटल में लिया था कमरा

पुलिस के मुताबिक, मोहित ने 25 जून को होटल में कमरा नंबर 217 लिया था। रविवार दोपहर 12 बजे चेक आउट करना था,लेकिन मोहित कमरे से बाहर नहीं निकला। होटल स्टाफ ने शाम को लाल कुर्ती पुलिस चौकी में सूचना दी। पुलिस ने मोहित के फोन पर कॉल की,लेकिन उसने कॉल नहीं उठाई। आखिर में पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो मोहित पंखे पर लटका हुआ था। मोहित ने बेड पर मेज रखकर परने के साथ फांसी लगाई हुई थी।

होटल के बाहर विलाप करते परिजन।

होटल के बाहर विलाप करते परिजन।

घटनास्थल से मिली मोबाइल नंबर लिखी हुई पर्ची

पुलिस ने होटल के कमरे से एक पर्ची बरामद की है,जिस पर मोहित ने अपने परिवार के सदस्यों के 7 मोबाइल नंबर लिखे हुए थे। पुलिस ने कमरे की गहनता से जांच की, लेकिन घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

8 जून से घर नहीं गया था मोहित

बताया गया कि मोहित ट्रैवलिंग का काम करता था। लेनदेन के चलते कोर्ट में 4-5 केस चल रहे थे। इन्हीं के चलते मोहित मानसिक रूप से परेशान रहता था। 8 जून को मोहित घर से बाहर निकला था। उसके कई दिन बाद तक मोहित का मोबाइल बंद आ रहा था। 14 जून को मोहित ने अपने भाई विनय से व्हाट्सअप पर चैटिंग की थी। जब परिजनों ने कॉल की तो मोहित ने कॉल नहीं उठाई। उसके बाद मोहित ने फिर अपना मोबाइल बंद कर लिया था। जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करके 174 की कार्रवाई की है।

 

खबरें और भी हैं…

.

बिना प्रस्ताव पारित विकास कार्यों के टेंडर अलाॅट कर रहे: मेयर ने कहा नगर निगम हाउस मेंं प्रस्ताव पारित कराकर विकास कार्य कराएं
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *