हिसार CM फ्लाइंग की हांसी तहसील में रेड: रजिस्ट्री क्लर्क की टेबल से मिले 20 हजार रुपये ; नहीं दे पाया हिसाब

 

हिसार सीएम फ्लाइंग ने वीरवार रात को हांसी की तहसील कार्यालय पर रेड की। रेड के दौरान टीम को हांसी तहसील के रजिस्ट्री क्लर्क विजय की टेबल में 20 हजार रुपये मिले। साथ ही कंप्यूटर आपरेटर महादेव सिंह भी मिला। सीएम फ्लाइंग ने यह कारवाई ड्यूटी मजिस्ट्रेट एसडीओ रणबीर सिंह के नेतृत्व में की थी। सीएम फ्लाइंग की टीम ने मौके पर दो घंटे तक क्लर्क विजय से पूछताछ की और उससे हिसाब किताब का ब्यौरा देने के लिए दो दिन का समय दिया। साथ ही सीएम फ्लाइंग की टीम ने स्थानीय पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। इसके बाद क्लर्क को छोड़ दिया गया। जबकि पैसे को सील कर दिया गया।

हिसार सिविल अस्पताल के बाहर धरना जारी: दलित नेता पर FIR होने और गिरफ्तारी के विरोध में आज लेंगे फैसला, तेज करेंगे आंदोलन

जानकारी अनुसार सीएम फ्लाइंग हिसार को सूचना मिली कि हांसी तहसील में रजिस्ट्री करने की एवज में पैसे लिए जाते हैं। जबकि सरकार ने रजिस्ट्री की प्रकिया ऑन लाइन है। बाकायदा टोकन कटवाने के बाद रजिस्ट्री होती है। किसी प्रकार का कोई कैश नहीं दिया जाता। इस सूचना के बाद के बाद सीएम फ्लाइंग की तीन सदस्यीय टीम ने तहसील में रेड की। मौके पर रजिस्ट्री क्लर्क विजय की टेबल से 20 हजार रुपये बरामद हुए। टीम ने पूरे मामले की वीडियोग्राफी की। साथ ही ड्यूटी मजिस्ट्रेट रणधीर सिंह भी उपस्थित थे। इसके बाद दो घंटे तक क्लर्क से पूछताछ की। साथ ही रजिस्ट्रीयों का रिकॉर्ड भी खंगाला और उसे अपने कब्जे में लिया। टीम ने उसे दो दिन का समय दिया कि वह इन रुपयों का हिसाब दें, अन्यथा उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया जाएगा।

हरियाणा में किसानों का अल्टीमेटम: आज शाम तक धान की खरीद शुरू करने की मांग; कल GT रोड करेंगे जाम

टेबल पर रखे पड़े रुपये।

टेबल पर रखे पड़े रुपये।

दो दिन में तीसरी कारवाई

हिसार सीएम फ्लाइंग ने दो दिन में तीन कारवाई की। बुधवार को पहले चमारखेडा में मनरेगा के मस्ट्रोल मामले में गड़बड़झाला पकड़ा। इसके बाद वीरवार को सीएम फ्लाइंग की टीम ने हांसी नगर परिषद का हाजिरी रिकार्ड कब्जे में लिया। जबकि रात साढ़े सात बजे हांसी तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री क्लर्क के टेबल पर रेड की।

यमुनानगर में मांगों को लेकर किसानों का प्रदर्शन: खराब फसलों और लंपी बीमारी से मरे पशुओं पर मांगा मुआवजा; डीसी को ज्ञापन

रजिस्ट्री क्लर्क की टेबल की दराज में भी रुपये रखे हुए मिले।

रजिस्ट्री क्लर्क की टेबल की दराज में भी रुपये रखे हुए मिले।

 

खबरें और भी हैं…

.रेवाड़ी में रोडवेज कंडेक्टर को पीटा: बस के आगे पिकअप लगाकर सवारियां भरी; फोटो खिंचने पर अंजाम दी वारदात

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!