हिसार में 40 हजार रुपए और जेवर चुराए: कैमरी में दीवार फांद कर घुसे चोर; कमरों के ताले तोड़ खंगाले संदूक

हरियाणा के हिसार जिले के गांव कैमरी में दिनदहाड़े चोर एक घर से 40 हजार रुपए और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। घर में मौजूद महिला गांव में ही शोक जताने गई थी। चोरों ने पहले दीवार फांदी और बाद में ताला तोड़कर कमरे में घुसे। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हिसार में 40 हजार रुपए और जेवर चुराए: कैमरी में दीवार फांद कर घुसे चोर; कमरों के ताले तोड़ खंगाले संदूक

कैमरी गांव के सुमेर सिंह ने बताया कि वह हिसार में दूध देने के लिए गया था। दोपहर को लौटा तो देखा कि कमरों ताले टूटे हुए हैं। उसकी माता गांव में हुए निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए गई हुई थी। वह डेढ़ बजे घर आया तो मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। अंदर देखा तो कमरों के ताले टूटे हुए थे और संदूक में रखा सामान बिखरा हुआ था।

सुमेर ने बताया कि सामान चैक किया तो पता चला कि घर में चोरी हो गई है। चोर सोने की अंगूठी, एक तबीजी व एक कड़ा चांदी का, एक जोडी पाजेब चांदी की और करीब 40 हजार रुपए चोरी कर लग गए। चोरी की वारदात की जानकारी डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को दी गई। आजाद नगर थाना पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 454, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

बॉक्सर लक्ष्मी का भिवानी में जोरदार स्वागत: जूनियर गर्ल्स नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड; गाजे बाजे के साथ पहुंची घर
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *