हिसार में वोटिंग जारी, आने लगे परिणाम: जिप वार्ड-10 से आशीष गोदारा उर्फ कुकी जीते; 30 वार्डों में 243 प्रत्याशी

हरियाणा के हिसार में जिला परिषद और ब्लॉक समिति सदस्यों के चुनाव के लिए पड़े वोटों की गिनती शुरू हो गई है। जिले के 30 वार्ड में जिला परिषद के 243 उम्मीदवार और 9 ब्लॉक समिति के 222 वार्ड में 871 प्रत्याशी मैदान में है। वोटों की काउंटिंग शुरू होने के साथ ही समर्थकों में उत्सुकता है कि उनके प्रत्याशी को कितने वोट मिलने वाले हैं।

आस्था के नाम पर फुटपाथ पर कब्जा: चंडीगढ़ के हेरिटेज सेक्टर में सड़क पर चलेंगे पेडेस्ट्रियन; अधिकारी खामोश

प्रत्याशी समर्थकों में रिजल्ट को लेकर इंतजार।

हिसार -I की मतगणना पंचायत भवन के सामने जिला खेल एवम् युवा कार्यक्रम अधिकारी के नए भवन मे हो रही है। वही हिसार -II की मतगणना जूडो हाल महावीर स्टेडियम में और अग्रोहा खंड की मतगणना बैडमिंटन हाल, गिरी सेंटर, हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में करवाई जा रही है।प्रत्येक मतगणना केंद्र पर अधिकतम 14 तथा कम से कम 10 टेबल लगाए गए हैं।

हिसार में मतगणना केंद्र के बाहर लगी भीड़।

हिसार में मतगणना केंद्र के बाहर लगी भीड़।

बरवाला खंड की मतगणना राजकीय महाविद्यालय, बरवाला में हो रही है। उकलाना खंड की मतगणना उकलाना के राजकीय महाविद्यालय व आदमपुर खंड की मतगणना राजकीय बहुतकनिकी संस्थान, आदमपुर में चल रही है।

फॉक्सकॉन के हजारों कर्मचारियों के इस्तीफा देने के बाद आईफोन की ढुलाई खतरे में

मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम पुलिस प्रशासन द्वारा किए गए हैं। जिनकी सुरक्षा के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ठ को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। इनकी सहायता के लिए 3 निरीक्षक और 3 प्लाटून पुलिस बल की नियुक्ति की गई है और साथ ही एक प्लाटून महिला पुलिस की भी नियुक्ति की है।

काउंटिंग हॉल के अंदर पहुंचे प्रत्याशी एजेंट।

काउंटिंग हॉल के अंदर पहुंचे प्रत्याशी एजेंट।

मतगणना के दिन नया भवन के मुख्य द्वार, बाल भवन के सामने वाले द्वार और बैडमिंटन हाल के मुख्य द्वार पर डीएमएफडी सहित पुलिस बल की नियुक्ति की गई है। वे बिना चैकिंग के किसी को भी मतगणना स्थल पर नहीं आने देगे। मतगणना स्थल पर कोई भी व्यक्ति बिना तलाशी के अन्दर नहीं जा रहा है। केवल उम्मीदवार या उसका एजेन्ट ही मतगणना केन्द्र में प्रवेश कर सकता है। मतगणना स्थल आधिकारिक गाड़ियों के अलावा सभी का प्रवेश निषेध किया गया है। मतगणना हाल के अन्दर वही आदमी प्रवेश दिया जा रहा है जिनके पास पहचान पत्र हों और वह उसकी जेब पर लगा हो। मतगणना स्थल के बाहर की ओर भीड़ नही होने दी जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.सेमीकंडक्टर समस्याओं के समाधान के लिए सैमसंग ने नई शोध इकाई शुरू करने की योजना बनाई है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!