हिसार में मासूम के हत्यारोपी को देख भड़के लोग: फांसी देने की मांग पर नारेबाजी; कड़ी सुरक्षा में हुआ मेडिकल; बच्ची का पोस्टमॉर्टम

हरियाणा के हिसार में 8 वर्षीय बच्ची को अगवा कर एक युवक ने रेप के बाद मौत के घाट उतार दिया था। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सोमवार को नेपाली समाज के लोगों ने नागरिक अस्पताल में जमकर नारेबाजी की। दोषी युवक को फांसी दिलाने की मांग की। पुलिस यहां गिरफ्तार युवक का मेडिकल कराने कराने पहुंची थी। अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच महिलाओं और पुरुषों ने जमकर नारेबाजी की और मासूम के लिए न्याय मांगा।

एलोन मस्क एक बार फिर वाइन को फिर से लॉन्च करने की बात करते हैं लेकिन अभी तक कोई समयरेखा नहीं है

बच्ची के शव का हाेगा पोस्टमॉर्टम

हिसार में रह रहे नेपाली समाज के लोग सोमवार को सुबह 11 बजे नागरिक अस्पताल में पहुंच गए। नेपाली समाज के लोगों ने भारत सरकार और हरियाणा सरकार से न्याय की गुहार लगाई। इस दौरान मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। मृतक बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम भी आज नागरिक अस्पताल में होना है।

यह पूरा मामला

10 फरवरी को 1 युवक ने 8 साल की बच्ची को -अगवा कर दुष्कर्म किया और ईंट मारकर हत्या करने के बाद शव जमीन में दबा दिया। 48 घंटे बाद पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सुंदरनगर निवासी मोनू 2 बच्चों का पिता है। उसके खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, कुकर्म, हत्या और शव को खुर्दबुर्द करने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। बच्ची का परिवार मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है।

जब आप सो रहे थे: पेद्री के हमले से बार्सिलोना ने विलारियल को पीछे छोड़ दिया, डेपे की आखिरी मिनट की स्ट्राइक ने एटलेटिको को जीत दिलाई, ओसिमेन ने फिर से नेपोली के लिए स्कोर किया

हिसार के नारेबाजी करते हुए नेपाली समाज की महिलाएं।

हिसार के नारेबाजी करते हुए नेपाली समाज की महिलाएं।

10 फरवरी को गुम हुई थी बच्ची

बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनकी बेटी 10 फरवरी की शाम करीब 6:30 बजे घर के पास खेल रही थी इस दौरान अचानक लापता हो गई। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बच्ची की तलाश दर्ज कर पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की। आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। रविवार दोपहर को पुलिस ने हैफेड के गोदाम की तरफ की फुटेज खंगाली तो एक व्यक्ति बच्ची को अपने साथ ले जाता दिखा।

अमित शाह का हरियाणा दौरा: BJP के लिए कई मायनों में अहम; राहुल की का यात्रा का निकलेगा तोड़, 10 लोस सीटों पर फोकस

हत्यारोपी को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस और वहां जुटे नेपाली समाज के लोग।

हत्यारोपी को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस और वहां जुटे नेपाली समाज के लोग।

उसके बाद ब्लू बर्ड के सामने झाड़ियों में उसकी तलाश की गई । घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पुलिस को साइकिल का टायर मिला। उसके आधार पर पुलिस ने उस एरिया की जांच की। यहां पर पत्तों के नीचे अर्धनग्न हालत में बच्ची का शव मिला। चेहरे पर चोट के निशान थे। बच्ची के पिता ने कहा कि दरिंदे को सरेआम फांसी दी जाए।

 

खबरें और भी हैं…

.
अमित शाह का हरियाणा दौरा: BJP के लिए कई मायनों में अहम; राहुल की का यात्रा का निकलेगा तोड़, 10 लोस सीटों पर फोकस

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *