हिसार में नाबालिगा का आज हो सकता है दाह संस्कार: ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दे रहे हैं 3 दिन से धरना

हिसार में 12 साल की नाबालिग का दाह संस्कार आज किया जा सकता है। मंगलवार को उसके शव का पोस्टमार्टम पीजीआई रोहतक में किया गया था। आज उसके शव का अंतिम संस्कार किया जा सकता है। हालांकि ग्रामीण व परिवारिक सदस्यों की शिकायत है कि जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती, तब तक वे दाह संस्कार नहीं करेंगे।

स्कूटी सवार बच्चे ने दूसरे बच्चे को मारी टक्कर: दोनों की हालत गंभीर, करनाल कैथल रोड पर हुआ हादसा

ये था मामला

नाबालिगा का शव शनिवार को आर्यनगर के जलघर में मिला था। पुलिस कारवाई से नाराज लोगों ने रविवार को सिविल अस्पताल में शाम 5 बजे नारेबाजी की। परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद नाबालिग का शव लेने से इंकार कर दिया। लोगों का कहना है कि जब तक पुलिस इसमें आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती, तब तक वे ना तो नाबालिग का दाह संस्कार करेंगे और न ही डेड बॉडी रिसीव करेंगे।

अंबाला में बड़े-बड़े सपने दिखा लाखों हड़पे: पीड़िता बोली-उन्हें बंधक बना कर रखा जाता था; डंडे से करते थे पिटाई

लोगों का कहना है कि नाबालिगा 29 दिसंबर को घर से लापता हुई थी। परिजन पुलिस के पास चक्कर लगाते रहे। पुलिस ने कोई रुचि नहीं दिखाई। आर्यनगर के जलघर में 3 बजे इसकी बॉडी मिली है। हमें शक है कि बिटिया के साथ दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद उसकी हत्या की गई है। पोस्टमार्टम से भी संतुष्ट नहीं है।

परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक धरना खत्म नहीं होगा। ग्रामीणों का कहना है कि यदि पांच दिन बॉडी जलघर में हो तो वह फूल जाती। बॉडी में कोई पानी नहीं था। यह हत्या हुई है। इसके बाद आर्यनगर के लोगों ने सड़क पर जाम लगाया था और वहीं पर ही धरना लगा दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
विवाद: मैस सर्वेंट चार्ज को लेकर आज कुलपति कार्यालय घेरेंगे छात्र

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *