हिसार में कार मैकेनिक की धुनाई: खराब गाड़ी को ठीक करने का झांसा देकर बुलाया; लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा

 

 

हरियाणा के हिसार के बरवाला में कार रिपेयरिंग करने के बहाने से बुलाकर कार मैकेनिक की की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। घायल मैकेनिक के अनुसार कुलदीप नाम के व्यक्ति ने उसे बरवाला के पास थर्मल नहर पुल बाइपास के नीचे गाड़ी ठीक करने के लिए बुलाया। जब वह गया तो करीब 8-9 लड़के खड़े थे। उन्होंने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उससे 18 हजार रूपए छीन कर ले गए।

मंत्री संदीप सिंह की बढ़ेंगी मुश्किलें: जांच में देरी पर खापें खफा; चंडीगढ़ कूच करेंगी, DGP से भी मिलेंगी

पुलिस को दिए बयान में कार मैकेनिक लखन बताया कि वह बरवाला का रहने वाला है और डीसी मार्किट बरवाला मे कार रिपेयरिंग की दुकान है। बरवाला के वार्ड 18 का निवासी कुलदीप का फोन आया कि उसकी डिजायर गाड़ी खराब हो गई। गाड़ी ठीक करनी है। तुम थर्मल नहर पुल बाई पास के नीचे आ जाओ। इसके बाद वह और रोबिन इलेक्ट्रिक स्कूटी लेकर बाइपास थर्मल पुल के नीचे गए।

पुल के नीचे की मारपीट

घायल लखन ने बताया कि पुल के नीचे कुलदीप के साथ 8-9 लड़के खड़े थे। जिनके पास 2 बाइक थी। जब कुलदीप से खराब कार के बारे में पूछा तो करनैल नाम के व्यक्ति पीछे से उसे लट्‌ठ मारा। वहीं अमित नाम के व्यक्ति ने आगे से लाठी मारी। उनके साथ झगड़ा होने पर राबिन स्कूटी लेकर भाग गया। इस दौरान 4-5 लड़कों ने उसको लात-घुसे से पीटने लगे। इसके बाद रोबिन ने मजनीत को फोन कर बुलाया। मौके पर मनजीत ने पहुंचकर उसे छुड़ावाया।

हिसार में कार मैकेनिक की धुनाई: खराब गाड़ी को ठीक करने का झांसा देकर बुलाया; लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा

हमलावर हुए फरार

झगड़े की आवाज सुनकर खेतों में मौजूद लोग आते देख हमलावर फरार हो गए। बरवाला पुलिस ने कार मैकेनिक लखन की शिकायत पर कुलदीप, करैनल और अमित के खिलाफ धारा 323,147,149, 506,379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.प्रैस कल्ब सफीदों द्वारा आयोजित वार्षिकोत्सव में विधायक श्री सुभाष गांगोली जी, असंध के एसडीएम श्री मनदीप कुमार शर्मा जी, पायनियर स्कूल के चेयरमैन श्री नरेश सिंह बराड़ व शिक्षाविद् श्री गुलाब सिंह किरोड़ीवाल जी ने सम्मानित किया🎉🎉🌹🌹💓💓🙏🙏…

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!