हिसार के चंदन नगर में 5 तोले जेवर-कैश चोरी: बहनें घर को ताला लगा ताऊ के मकान में सोने गई थी

 

हरियाणा के हिसार शहर के नजदीक चंदन नगर गांव देर रात चोर 5 तोले सोना और 47 हजार रुपए चुरा कर ले गए। घर की महिला किसी काम से गांव गई हुई थी और घर में मौजूद दो बहनें रात को पास ही रह रहे ताऊ के घर सोने चली गई थी। सुबह घर लौटी तो वारदात का पता चला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 380,457 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मेटा ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर किशोरों के लिए नए गोपनीयता अपडेट पेश किए

पुलिस को दी शिकायत में ज्योति ने बताया कि वह बालसंमद रोड़ स्थित चंदननगर की गगनदीप कालोनी में रहते है। उसकी मॉ किसी काम से गांव गई हुई थी। घर में बहन के साथ मौजूद थी रात करीब 11 बजे वह बहन के साथ सोने के लिए पास में रह रहे ताऊ श्रीराम बहादुर के घर चले गए। इस दौरान घर के मेन गेट और कमरों को ताला लगाकर गए थे।

पानीपत में श्रमिक को JCB ने कुचला: ढाबे पर जा रहा था खाना खाने; आज सुबह लौटा था गांव से वापस, आरोपी चालक फरार

चोर ताला तोड़कर घर में घुसे।

सुबह करीब 7 बजे जब घर पहुंचे तो घर के मेन गेट पर ताला लगा हुआ था, लेकिन गेट खोलकर अंदर गए तो देखा कि कमरों का ताला टूटा हुआ है। कमरे में रखा संदूक का ताला तोड़कर 5 तोले सोने के जेवर जिसमें कान की झुमके, मंगलसूत्र, अंगूठी, चेन, कोका तथा चांदी की पायल व 45 से 47 हजार रुपए नकदी गायब मिले। शिकायतकर्ता ने शक जताया है कि किसी जानकार ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने ज्योति की शिकायत पर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.हरियाणा BJP संसदीय दल की मीटिंग: भड़के MP राव इंद्रजीत; CM से पूछा- कब बनेगी डिफेंस यूनिवर्सिटी, खेड़की दौला टोल भी नहीं हटा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *