हिसार की डॉक्टर के खाते से उड़ाए 1 लाख: ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था; रिफंड के लिए अकाउंट नंबर देते ही रुपए ट्रांसफर

 

 

हरियाणा के हिसार में महिला डॉक्टर को ऑनलाइन खाना मंगवाना मंहगा पड़ गया। खाना घर नही पहुंचने पर महिला ने कस्टमर केयर पर शिकायत की और पेमेंट वापस मांगी। इसके बाद की प्रक्रिया में उसके खाते से 99 हजार 199 रुपए उड़ा लिए। जिसे देखकर महिला के होश उड़ गए। साइबर थाना पुलिस ने डा. पुनिता चौधरी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एनबीए स्टार जे मोरेंट पर बंदूक चलाने का आरोप है, जिसने 17 साल के बच्चे को 12-13 बार मुक्का मारा

हिसार सेक्टर-15 निवासी डॉ. पुनिता चौधरी ने बताया कि 20 फरवरी को जोमैटो से खाना का ऑर्डर किया। खाना उनके पते पर नहीं आया तो उसने Google से कस्टमर केयर नम्बर निकालकर बात की। इस दौरान उनको बताया कि खाना अभी तक नहीं आया, जबकि वह ऑनलाइन पेमेंट कर चुकी है। उसने रुपए वापस मांगे।

कस्टमर केयर पर बात करने वाले ने उससे पेमेंट को रिफंड करने के लिए खाता नंबर मांगा। डा.पुनिता ने उनको खाता नंबर बता दिया। खाता नंबर देते ही उसके खाते से 3 बार में 82076 रुपए,15123 रुपए और 2000 रुपए निकलने का मैसेज आया। साइबर थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 420,406 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!