हांसी में PPP कैंप में ड्यूटी पर भड़के टीचर: बैठक कर बोले- एक महीने से दूसरे कामों में; आखिर बच्चों को कब पढ़ाएं

हरियाणा के हांसी में शुक्रवार को अध्यापकों ने परिवार पहचान पत्र (PPP) के कैंप के लिए बुलाने पर रोष जताया। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल हांसी में मीटिंग की और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर गैर शैक्षिक कार्य कराने पर रोष जताया। बोले कि दूसरे कार्य करने से बच्चों की पढ़ाई खराब हो रही है।

योजना: पीपीपी में त्रुटि संबंधित कार्य को पूरा करने के लिए 10, 11, 16, 17 व 18 दिसंबर को लगेंगे विशेष शिविर

शिक्षकों ने हांसी के खंड शिक्षा अधिकारी विरेन्द्र इलावादी को ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा गया कि अध्यापकों का कार्य बच्चों को पढ़ाना है, लेकिन अध्यापकों की गैर शैक्षणिक कार्यो में ड्यूटी लगाकर उनको शिक्षा देने बाधा डाली जाती है। पिछले एक महीने से टीचर चुनाव, योगा कैंप, एफएलएन ट्रेनिंग और बूथ पर वोट बनाने की ड्यूटी दे चुके हैं। अब परिवार पहचान पत्र में त्रुटि ठीक करने के लिए कैंप लगाने में भी उनकी ड्यूटी लगाई जा रही है।

ब्लॉकिंग एक्टिवेशन डील के उद्देश्य से अमेरिका द्वारा माइक्रोसॉफ्ट के गेमिंग ड्रीम्स को बाधित किया गया

एफएलएन के अन्तर्गत टीम स्कूलों में आएगी और इसके लिए टीचर अपने बच्चों को तैयार करने का प्लान बना रहे हैं, अपना रिकार्ड मेंटेन कर रहे। उधर ये पी.पी.पी. की डयूटी आ गई। हर टीचर जिसकी डयूटी आई है, वो पुरजोर विरोध करता है। इस मीटिंग में अनिल कुमार, राजेन्द्र कुमार, रमेश सिहाग, शमशेर सिंह, सुजेन्द्र मान, बिजेन्द्र सोनी एवं काफी संख्या में शिक्षक मौजूद थे।।

 

खबरें और भी हैं…

.नारनौल के अटेली में गरजे नंबरदार: 75 साल की उम्र में रिटायरमेंट और मेडिकल फिटनेस का विरोध; सौंपा ज्ञापन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *