हांसी में रात को घर में घुसे 3 चोर: मां- बेटे की चोरों से हाथा पाई; मां घायल- 1 चोर पकड़ा

हिसार के हांसी के आदर्श नगर में तीन चोर घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दे गए। हालांकि नींद खुलने पर युवक गुरमीत ने चोरों को पकड़ लिया। इस दौरान चोरों और परिवार वालों के बीच लड़ाई हुई। इस घटना में एक युवक गुरमीत की मां के हाथ पर चाकू भी लग गया। परंतु दोनों ने एक चोर को काबू कर लिया। आस पड़ोस की लोगों के जाग जाने के बाद बाकी दो चोर भाग गए। परंतु एक चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि चोर घर से 40 हजार रुपये, एक सोने की अंगूठी, चैन, ले जाने में सफल रहे।

झज्जर में निकाली तिरंगा यात्रा: भाजपा अध्यक्ष धनखड़ भी हुए शामिल; बोले- कांग्रेस का कोई नेता आजादी की लड़ाई में शहीद नहीं

युवक गुरमीत ने बताया कि वह दूध बेचने का काम करता है। रात 11 बजे घर आया। शनिवार रात करीब ढाई बजे वह बरामदे में और मां गेट के पास सोई हुई थी। इसी बीच रात करीब 2.30 बजे तीन चोर घर में घुसे। एक घर के बाहर खड़ा हो गया। चोर कूलर के पास से गुजरे तो हवा रूक जाने के कारण उसकी नींद खुल गई। पहले तो उसने सोचा की मां अंदर गेट बंद करने के लिए गई होगी। परंतु बाद में उसे शक हुआ तो वह उठ गया और अंदर एक चोर को देखा। उसने शोर मचाया और उसे पकड़ लिया। इसी बीच दोनों चोर अंदर आ गए।

अंबाला में छात्र लवली हत्याकांड: पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़े आरोपी; खफा परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

चोरों के साथ हाथा पाई हो गई। वे अपने साथ जो हथियार लाए थे, उसी से उन्होंने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान एक चोरों ने चाकू से मां पर हमला किया। उन्हीं के हथियारों से हमने उन पर हमला किया। इसी बीच एक चोर को हमने पकड़ लिया। बाकी दोनों चोर उसे छुड़ाने के लिए हम पर हमला करते रहे। हमारा शोर सुनकर बाकी मोहल्ले वाले आ गए। इसके बाद दो चोर भाग गए। परंतु एक को हमने पकड़े रखा। मेरी मां को गंभीर अवस्था से हिसार सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। चोर को पुलिस अनाज मंडी चौकी में ले गई।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत में करंट से किसान की मौत: सिवाह के खेतों में पानी देने गया था; ट्यूबवेल चलाते वक्त हुआ हादसा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!