हवाई फायर करने के मामले में शामिल एक आरोपी काबू

एस• के• मित्तल 
सफीदों, उपमंडल के गांव मलार निवासी युवक को फोन पर जान से मारने की धमकी देने व घर के बाहर हवाई फायर करने के मामले में पिल्लुखेडा पुलिस ने एक आरोपी को काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान कुलदीप निवासी गांव रबडा (सोनीपत) के रूप में हुई है।
28 जनवरी को गांव मलार निवासी मंजीत नामक युवक ने पुलिस में शिकायत देकर कहा था कि उसके चचेरे भाई भोला शंकर के साथ मोन्टी व प्रवेश की रंजीश चल रही है। 21 जनवरी को मोन्टी ने भोला शंकर को फोन पर गाली गलोच की व जान से मारने की धमकी दी। फिर 24 जनवरी को रात करीब 9 बजे उसके घर के बाहर मोन्टी ने आवाज लगाते हुए गालियां दी व हवाई फायर कर नाजायज असला सहित मोटरसाईकिल पर सवार होकर बहादुरगढ़ की ओर फरार हो गया। जिस शिकायत पर पुलिस ने 4 व्यक्तियों को नामजद कर उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294, 506 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की थी।
थाना पिल्लुखेडा से जांच अधिकारी एएसआई नरेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने फोन पर एक युवक को जान से मारने की धमकी देने व उसके घर के सामने फायर करने के मामले में शामिल आरोपी कुलदीप निवासी गांव रबडा सोनीपत का काबू कर लिया गया है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी कुलदीप के फोन का इस्तेमाल करके मोन्टी व दुसरे आरोपियों ने पीडि़त को धमकी दी व उसके साथ गाली-गलौच की।
इस वारदात में आरोपी भी शामिल रहा है। आरोपी कुलदीप को आज अदालत में पेश करके अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!