हवाई जहाज़ मोड चालू होने पर वाई-फ़ाई चालू करना चाहते हैं? Android 13 अब आपको ऐसा करने देगा

 

एंड्रॉइड 13 को एक उपयोगी विकल्प मिल रहा है जो उन लोगों के काम आ सकता है जो अपने स्मार्टफोन पर फ्लाइट मोड या एयरप्लेन मोड को सक्षम करते हैं। नया Android संस्करण वाई-फाई को चालू रखने की क्षमता लाता है, तब भी जब आप फ़्लाइट मोड को सक्षम करते हैं।

पुलिसकर्मियों को प्रमोट करने की तैयारी: 3,118 जवानों को प्रमोशन देगी सरकार कांस्टेबल के 5,750 पद खत्म किए जाएंगे

Android 13 अभी भी उपयोगकर्ताओं के एक छोटे समूह के लिए उपलब्ध है, लेकिन नए ऑपरेटिंग सिस्टम को यह सुविधा मिलना एक सकारात्मक संकेत है। जैसा कि आप जानते होंगे, संस्करण 11 के बाद से एंड्रॉइड फोन ने लोगों को ब्लूटूथ को फ्लाइट मोड में सक्षम करने की अनुमति दी है, जिससे वे स्मार्टवॉच और ब्लूटूथ इयरफ़ोन / हेडफ़ोन का उपयोग कर सकते हैं।

इसी तरह, 13 वर्जन पर चलने वाले एंड्रॉइड फोन में वाई-फाई को सक्षम रखने का विकल्प होगा। यह सुविधा तब काम आ सकती है जब आप इन-फ्लाइट वाई-फाई सेवा से जुड़े हों और नेटवर्क का उपयोग कर रहे हों, जबकि फोन की कनेक्टिविटी फ्लाइट मोड से अवरुद्ध हो।

अमेरिका भेजने के नाम पर 27 लाख की ठगी: 7 माह से भाई का भी नहीं लगा सुराग, चार के खिलाफ मामला दर्ज

हवाई जहाज मोड में वाई-फाई कैसे सक्रिय करें

– के लिए जाओ समायोजन आपके फोन पर

– पर क्लिक करें नेटवर्क और इंटरनेट

 

– सक्षम करना विमान तरीका

– अब, वापस जाओ नेटवर्क और इंटरनेट

– अपने फोन का वाई-फाई चालू करें

Android 13 इस सुविधा को डिफ़ॉल्ट रूप से सक्षम करता है। इसलिए, अगली बार जब आप डिवाइस का फ़्लाइट मोड चालू करेंगे, तो यह वाई-फ़ाई को चालू रखेगा। हमने इस फीचर को खुद Android 13 फोन पर आजमाया और यह यहां दिए गए तरीके से काम करता है।

रोहतक में जुटे प्रदेश के रोडवेज कर्मचारी: मांगों को लेकर 15 को सभी डिपो पर होगा प्रदर्शन, 11 जनवरी को पहुंचेंगे चंडीगढ़

Android 13 में Android 12 की तुलना में न्यूनतम डिजाइन परिवर्तन के साथ कई विशेषताएं हैं। Google ने आधिकारिक तौर पर Android 13 को अक्टूबर में Pixel 7 श्रृंखला के साथ पेश किया था, और अब तक, हमने नए संस्करण को अन्य संगत पिक्सेल उपकरणों, सैमसंग गैलेक्सी फोन, पर चलते देखा है। वनप्लस मॉडल और कुछ और।

Google ने अभी Android 13 अपनाने की दर का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह मान लेना सुरक्षित है कि यह आंकड़ा दोहरे अंकों के निशान को पार करने की संभावना नहीं है। इसकी तुलना में, iOS ने नए iOS 16 संस्करण के साथ 60 प्रतिशत गोद लेने की दर को पार कर लिया है, जिसने इस साल की शुरुआत में iPhone 14 श्रृंखला के साथ अपनी शुरुआत की थी।

लिंग्याज में फिल्म की शूटिंग:: शूटिंग के लिए पहुंचे अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, रकुल प्रीत, मुकेश ऋषि, फैंस पहुंचे देखने

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *