हरियाणा: SUV कार में 22 हजार का डीजल भरवाने के बाद चालक फरार, देखते रह गए पंपकर्मी

 

जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. यहां के अलेवा स्थित पेट्रोल पंप पर सोमवार को एक एसयूवी चालक ने गाड़ी में करीब 22 हजार रुपये का डीजल भरवाया. इसके बाद वह बिना पैसा दिए ही मौके से गाड़ी के साथ फरार हो गया. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके के लोग आश्चर्यचकित हैं. वहीं पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आवारा सांड ने मारी दो बाईकों को टक्कर… बाईकों पर सवार महिला व पुरुष गंभीर घायल… एक महिला व पुरुष रोहतक पीजीआई रेफर… सफीदों के नागरिक अस्पताल से देखे लाइव रिपोर्ट…

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि सेल्समैन की तहरीर के आधार पर अलेवा थाना में आरोपी वाहन चालक के खिलाफ चोरी और अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता सोहन ने तहरीर में बताया कि सोमवार को वह पेट्रोल पंप पर ड्यूटी कर रहा था, तभी एसयूवी (स्कॉर्पियो)आई और चालक ने टंकी पूरी भरने को कहा. सोहन ने बताया कि उसने 21, 900 रुपये की डीजल टंकी में भरा. इसके बाद चालक ने कार्ड से भुगतान के लिए कहा और जब वह पोओएस मशीन लेने गए तबतक वह फरार हो गया. पुलिस ने कहा कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है.

अगर आपको हमारी सामग्री पसंद नहीं है, तो आप छोड़ सकते हैं: कर्मचारियों के लिए नेटफ्लिक्स

दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है
बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले ही खबर सामने आई थी पानीपत में एक हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. यहां तहसील कैंप निवासी एक युवक को हनी ट्रैप में फंसाकर उससे 1 लाख 13 हजार रुपये की मांग की गई. मामले में जांच करते हुए पुलिस ने तीन महिलाओं सहित पाचं आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शुरुआती पुलिस पूछताछ में पांचों आरोपियों ने योजनाबद्ध तरिके से मिलकर वारदात को अंजाम देने के बारे में स्वीकारा है. वहीं वसूली गई नगदी में से 25 हजार रुपये बरामद कर लिया गया है. पुलिस टीम ने गिरफ्तार पांचों आरोपियों को कोर्ट में में पेश किया, जहां से तीनों आरोपी महिलाओं को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. अन्य दोनों आरोपी युवकों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

यमुना में नहा रहे 11 युवकों पर एंटी ग्रुप ने लाठी- डंडों से किया जानलेवा हमला, 5 की डूबने से मौत

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *