हरियाणा में AAP का वालंटियर मैपिंग अभियान शुरू: 30 जनवरी को वेस्ट जोन के जिलों की मीटिंग हिसार में; सांसद संदीप पाठक लेंगे

हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरू कर दी है। संगठन निर्माण के लिए पहला कदम रखते हुए वालंटियर मैपिंग अभियान की शुरुआत की जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री व राज्यसभा सांसद 29 व 30 जनवरी को प्रदेश के साउथ, सेंट्रल, नॉर्थ और वेस्ट जोन के जिला कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने जा रहे हैं।

‘सिर्फ इसलिए कि एमएस धोनी ने पदभार संभालते ही आकर विश्व कप जीत लिया, इसका मतलब यह नहीं है कि यह सबके साथ होगा’: रविचंद्रन अश्विन

संदीप पाठक पहली बार आएंगे हरियाणा
आम आदमी पार्टी ने 25 जनवरी को पूरे हरियाणा का संगठन भंग कर दिया। पार्टी ने नए सिरे से संगठन निर्माण की जिम्मेदारी राज्यसभा सासंद और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक को दी है। हरियाणा को अब वहीं देखेंगे। इसलिए वालंटियर मैपिंग अभियान की शुरुआत की गई है। संदीप पाठक ने प्रदेश के पदाधिकारियों की एक मीटिंग 12 जनवरी को दिल्ली में ली थी।

संगठन भंग करने का नोटिस

संगठन भंग करने का नोटिस

30 जनवरी को हिसार और कुरुक्षेत्र में मीटिंग
संदीप पाठक वेस्ट जोन के जिले हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, जींद के कार्यकर्ताओं की मीटिंग कल हिसार में लेंगे। इसी प्रकार से नॉर्थ जोन की मीटिंग कुरुक्षेत्र में कल लेंगे। नॉर्थ जोन में अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, कैथल, यमुनानगर,पंचकूला जिले के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

आदमपुर उपचुनाव और पंचायती चुनावों में रहा खराब प्रदर्शन
आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के हिसार में आदमपुर उपचुनाव लड़ा। इस चुनाव में आप उम्मीदवार सतेंद्र सिंह की जमानत जब्त हो गई। इससे हरियाणा में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को झटका लिया। इसके बाद पंचायती चुनावों में पार्टी ने जिला पार्षद उतारे थे।

‘सिर्फ इसलिए कि एमएस धोनी ने पदभार संभालते ही आकर विश्व कप जीत लिया, इसका मतलब यह नहीं है कि यह सबके साथ होगा’: रविचंद्रन अश्विन

सिरसा में आप के 6 सीटों सहित अंबाला, यमुनानगर और जींद में कुल 15 सीटें जीती। इसके बाद पार्टी ने नए सिरे से संगठन निर्माण करने का फैसला लिया और 25 जनवरी को संदीप पाठक ने हरियाणा का संगठन भंग करने की घोषणा कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.सुरक्षा कर्मी होते हैं संस्थान का अभिन्न अंग: विवि की इमेज बिल्डिंग में सुरक्षा कर्मियों का व्यवहार अहम:प्रो.राणा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *