हरियाणा में निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी बीजेपी, किसी के साथ नहीं करेंगे गठबंधन: अध्यक्ष ओपी धनखड़

 

चंडीगढ़. हरियाणा में बीजेपी निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ का बड़ा बयान सामने आया है. निकाय चुनाव गठबंधन पर नहीं लड़ेंगे, बीजेपी अकेले चुनाव लड़ेगी. धनखड़ ने  कहा कि नगर परिषद का चुनाव बीजेपी सिंबल पर लड़ेगी, जबकि पालिका का फैसला बीजेपी की जिला ईकाई करेगी. पालिका में जो उम्मीदवार सिंबल पर लड़ेगा उसका फैसला बीजेपी जिला इकाई करेगी. धनखड़ ने कहा चुनाव को लेकर 1 जून को पंचकूला में बैठक होगी. भाजपा अध्यक्ष शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए ये जानकारी दे रहे थे.

महंगे होटलों में रुककर मौज-मस्ती के लिए करते थे लूटपाट, 4 दोस्तों को पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल

इससे पहले हिसार में हुए एक कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ सीएम मनोहर लाल के साथ शामिल हुए. सीएम की इच्छा रखने पर धनखड़ बोले कि इच्छा सबकी होती है. कांग्रेस के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के बारे में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की कहानी कुछ कठिन है. ऊपर से नेतृत्व कमजोर है. कांग्रेस संगठन एक सूत्र में चलने में असमर्थ हैं. कांग्रेस सिंबल मामले, फोटो किसके लगे जैसे विवाद में उलझी है.

धनखड़ ने कहा कि आप यूट्यूबर पार्टी

आम आदमी पार्टी के बारे में हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि आप अभी तो हरियाणा में आई है. जब उनका कोई उनका पार्षद या कोई MLA बनेगा, फिर देखेंगे. अभी तो वो ढूंढ़ रहे हैं कि कौन सी पार्टी का कोई नेता उन्हें मिल जाए. आप आदमी पार्टी की भ्रष्टाचार पर कार्रवाई के बारे में धनखड़ ने कहा कि आप तो यूट्यूबर पार्टी है. बीजेपी हरियाणा में भ्रष्टाचार पर सख्त कार्रवाई कर रही है.

कैथल में हनीट्रैप: पहले मोबाइल पर की दोस्ती, फिर ब्लैकमेल, डिमांड मनी के साथ 4 महिलाएं गिरफ्तार

इनेलो प्रमुख के ओम प्रकाश चौटाला के जेल जाने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि आयु को देखते हुए उनके प्रति मुझे संवेदना है, लेकिन कोर्ट का फैसला सभी के लिए एक संदेश है कि आय से अधिक संपत्ति जुटाने का क्या परिणाम हो सकते हैं.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *