हरियाणा: पति की हत्या के मामले में 7 साल से फरार पत्नी गिरफ्तार, ऐसे दे रही थी पुलिस को चकमा

 

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के हांसी शहर थाना पुलिस ने पति की हत्या में उम्रकैद की सजायाफ्ता व 7 साल से फरार चल रही आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई महिला की पहचान हांसी निवासी संतरा के रूप में हुई. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि गिरफ्तार महिला अपने पति की हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रही थी तथा 2005 में कोर्ट से जमानत पर बाहर आई हुई थी.

26 मई के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: इन रिडीम कोड का उपयोग करें और मुफ्त पुरस्कार जीतें

जमानत पर बाहर आई आरोपी महिला संतरा ने सेशन कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर कर इंसाफ की गुहार लगाई थी. लेकिन हाईकोर्ट ने भी 2015 में आरोपी महिला की उम्रकैद की सजा बरकरार रखा था. लेकिन हाईकोर्ट द्वारा सजा बरकरार रखने के बाद से आरोपी महिला कोर्ट में पेश होने की बजाए फरार हो गई.

अमेरिका के साथ गोपनीयता और सुरक्षा उल्लंघनों को निपटाने के लिए ट्विटर $150 मिलियन का भुगतान करेगा

इस दौरान पुलिस द्वारा आरोपी महिला को पकड़ने के काफी प्रयास किए. लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आई. जिस पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) ने आरोपी महिला को पकड़ने पर 20 हजार  का इनाम घोषित किया हुआ था. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इन सात सालों में आरोपी महिला उत्तर प्रदेश व पंजाब व हरियाणा के कई जिलों में अलग-अलग जगह पर ठिकाने बदल कर रह रही थी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी महिला हांसी बस स्टैंड से गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *