हरियाणा: गैंगस्टर कौशल के 2 शार्प शूटर्स गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए थे गुरुग्राम

गुरुग्राम. पुलिस की क्राइम यूनिट ने गैंगस्टर कौशल चौधरी के दो शार्प शूटर्स को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने शार्प शूटर्स अनिल लठ्ठ और सज्जन को गिरफ्तार कर दर्जनों संगीन वारदातों का खुलासा कर दिया है. एसीपी क्राइम की मानें तो दोनों शार्प शूटर्स के गुरुग्राम में होने की सूचना मिली थी. ये दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से प्लानिंग कर रहे थे और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देने वाले थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों को रिमांड पर ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की मानें तो दोनों शूटर्स ने बीती 22 फरवरी को फ़िरोज गान्धी कॉलोनी में ऑटो चालक मुकेश की गोलियों से भून कर उस वक़्त हत्या कर दी. जब वो अपनी गाड़ी में कही जाने की तैयारी में था. पुलिस की मानें तो सज्जन और अनिल लठ्ठ फरीदाबाद में हुई कांग्रेस नेता की हत्या में शामिल रहे थे और बीते लंबे समय से फरार चल रहे थे. बहरहाल क्राइम ब्रांच आरोपियो को रिमांड पर ले मामले की तफ़्तीश में जुटी है.

पुलिस की मानें तो दोनों शार्प शूटर्स के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, रंगदारी, फिरौती जैसे दो दर्जन से ज्यादा संगीन मामले दिल्ली एनसीआर समेत हरियाणा के कई हिस्सों और पंजाब में भी दर्ज है. पुलिस इन सभी मामलो की तफ़्तीश कर रही है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में इनसे कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

Tags: Gurugram Police, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!