हरियाणाः यमुनानगर में बेखौफ बदमाश, पेट्रोलिंग के दौरान ASI पर चलाईं गोलियां

हाइलाइट्स

नहीं रहा अपराधियों में पुलिस का डर, पिछले एक माह में कई वारदातों को दिया

यमुनानगर. शहर के रादौर इलाके में शुक्रवार को सब इंस्पेक्टर सतीश कंबोज और उनकी टीम पर दो नकाबपोशों ने गोलियां चला दीं. सतीश कंबोज अपनी टीम के साथ पेट्रोलिंग पर थे. बस स्टैंड के समीप से जब वे गुजर रहे थे तो उन्होंने बिना नंबर की एक बाइक पर दो नकाबपोश युवकों को देखा, जो बैंक के बाहर खड़े थे. संदिग्ध लगने पर वह उनके पास जाने लगे तो पुलिस टीम को देखते ही युवक बाइक लेकर रादौरी रोड की ओर भागे. पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया और रादौरी रोड स्थित एफसीआई के गोदामों के पास जाकर उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन नकाबपोश युवकों ने रूकने की बजाय एसआई सतीश कांबोज पर दो फायर कर दिए. जिसमें से एक सतीश के पेट व एक बाजू में जाकर लगा. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए.

हमलावरों की तलाश में नाकाबंदी
सब इंस्पेक्टर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. खुद एसपी सुरिंदर पाल सिंह ने मौके का निरीक्षण कर जिला भर में नाकाबंदी करवा दी और हमलावरों की तलाश में जिला की तमाम पुलिस टीमें विभिन्न दिशाओं में रवाना हो गई. एसपी ने दावा किया कि हमलावर बहुत जल्द जेल की सलाखों के पीछे होंगे.

बदमाशों के हौंसले बुलंद, पुलिस तक पहुंचे हाथ
जिला यमुनानगर में बदमाशों के हौंसले पूरी तरह से बुलंद हो चुके हैं. पिछले एक माह में बदमाशों ने कई मारपीट व गोली चलाने की घटनाओं को अंजाम दे दिया है. लेकिन रादौर में हुए गोलीकांड से अब प्रमाणित हो रहा है कि बदमाशों को अब पुलिस को भी खौफ नहीं है. बैखौफ बदमाश पुलिस पर हमला करने से भी पीछे नहीं हट रहे है. ऐसे में लोगों को भी अपनी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंता सता रही है.

Tags: Haryana news, Haryana police

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!