हरियाणाः बाइक सवार के ऊपर गिरा हैवी ट्रॉली, व्यक्ति की दर्दनाक मौत, ड्राइवर फरार

 

अंबाला.  हरियाणा के अंबाला – दिल्ली NH-1 पर रेलवे ब्रिज पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां बाइक से जा रहे एक व्यक्ति पर हैवी ट्रॉली के नीचे आ जाने से मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रॉली ड्राइवर मौके से फरार हो गया. वहीं मृतक के शव को नागरिक अस्पताल छावनी में पोस्टमार्टम  के लिए रखा गया है. साथ ही पुलिस ने ट्रॉली को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मृतक का नाम सोमनाथ बताया जा रहा है.पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

हिसार में हादसा: मिट्टी धंसने से कुएं में दबे 2 किसान, 15 घंटे से लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जानकारी के मुताबिक, सोमनाथ (साधु)  बाइक से करनाल से चंडीगढ़ जा रहा था. इसी दौरान व्यक्ति की अंबाला रेलवे ब्रिज के ऊपर रेल का डिब्बा ले जा रहे हैवी ट्रॉली के नीचे आने से मौत हो गई. सूचना मिलते थाना पड़ाव पुलिस व ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची. घायल साधु को एंबुलेंस में डालकर अंबाला कैंट नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

करोड़ों की लागत से बने प्रसन्नी देवी बुजनका उप स्वास्थ्य केन्द्र ग्राम निडानी का सांसद ने किया लोकार्पण

फिलहाल मृतक सोमनाथ का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है. दुर्घटना के बाद ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. नागरिक अस्पताल के डॉक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया पुलिस एक व्यक्ति को अंबाला कैंट नागरिक अस्पताल में लाइ थी जो ब्रॉड डेड था, फिलहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

 रेंज अंबाला रेंज रोवर हादसा में आरोपी लड़की को भेजा गया न्यायिक हिरासत में 

वहीं, इससे पहले, अंबाला में नेशनल हाईवे पर खड़ी कार को टक्कर मारने वाली रेंज रोवर कार की ड्राइवर युवती को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. हादसे के बाद गिरफ्तार लड़की को अंबाला पुलिस ने जज के सामने पेश किया, जहां से उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है.एसएचओ पुलिस थाना पड़ाव सूरज ने बताया कि अन्य धाराओं के साथ पुलिस के साथ मारपीट का मामला भी दर्ज किया गया है. साथ ही एक्सीडेंट में मारे गए मोहित शर्मा का शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

हरियाणाःअशोक तंवर बोले- कुरुक्षेत्र में AAP की ऐतिहासिक रैली होगी, केजरीवाल करेंगे शिरकत

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के पालमपुर का परिवार दिल्ली से घर लौट रहा था. अंबाला में रेंज रोवर ने इनकी खड़ी कार को टक्कर मार दी. हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि मां और बेटी-बेटा घायल है. पानीपत की आरोपी लड़कियों ने शराब पी हुई थी पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियों के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. दोनों युवतियों ने पुलिस के साथ भी मारपीट की और जमकर हंगामा किया.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!