हरियाणाः बहादुरगढ़ में मालगाड़ी बेपटरी, रोहतक में बम की अफवाह से रोकी गई पैसेंजर ट्रेन

 

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में देर रात को बम की अफवाह के चलते पैसेंजर ट्रेन रोकनी पड़ी. पुलिस ने इस संबंध में एक आरोपी को डिटेन किया है.

हरियाणाः बहादुरगढ़ में मालगाड़ी बेपटरी, रोहतक में बम की अफवाह से रोकी गई पैसेंजर ट्रेन

दरअसल, देर रात सांपला में ट्रेन में बम की अफवाह फैल गई. इस पर स्टेशन पर दिल्ली-नरवाना पैसेंजर ट्रेन को रोक लिया गया. सभी सवारियों को उतार कर ट्रेन को खाली कराया गया और बम निरोधक दस्ते ने ट्रेन की तलाशी ली. देर रात काफी समय तक स्टेशन पर ट्रेन खड़ी रही और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. पुलिस ने अफवाह फैलाने पर एक शख्स को हिरासत में लिया है.

मोबाइल चोरी के शक में हुई थी युवक की हत्या; 6 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार, जानें क्यों खोदनी पड़ी कब्र?

वहीं, हरियाणा के ही बहादुरगढ़ में माल वाहक रेलगाड़ी पटरी से उतर गई. मालगाड़ी के सामने अचानक सांड आने के कारण यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि नाहरा में नाहरी रोड़ फ्लाईओवर के नजदीक की यह घटना है. मालगाड़ी का एक डिब्बा बेपटरी हो गया और इस कारण 2 रेलगाड़ियां निर्धारित समय से देरी से चली. रोहतक-दिल्ली ईएमयू लेट हो गई और यात्रियों को भी परेशानी हुई.

सफीदों के न्यायिक परिसर में 7 मई को होगा प्री लोक अदालत का आयोजन : सीजेएम रेखा

साथ ही रेलवे को पंजाब मेल का रूट बदलना पड़ा. घटना के बाद डीआरएम डिम्पी गर्ग समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. करीब चार घण्टे तक रोहतक- दिल्ली रेलमार्ग पर आवाजाही प्रभावित रही.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!