हरियाणाः बघोला गांव में नोटिस देने पहुंची पुलिस और आरोपी के बीच झड़प, कुल्हाड़ी से किया वार

 

ईएचसी सुन्दर को उल्टी कुल्हाड़ी से सिर पर और एसपीओ राज कुमार के पेट में कैंची से मारा.

पलवल. गदपुरी थाना पुलिस झगडे के एक मामले में जब आरोपी पक्ष के व्यक्ति को थाने आने का नोटिस देने पहुंची तो लोगों ने हमला बोल दिया. आरोपी ने पुलिस पर कुल्हाड़ी और कैंची से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. हमले के दौरान दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिसकर्मी पर हमले की सूचना मिलते ही अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मामले पर काबू किया.

करनाल आतंकी मामलाः स्लीपर सैल की तरह काम करते थे 4 आतंकी, केवल रिंदा को रहती थी जानकारी

पुलिस का कहना है कि जब पुलिस कर्मियों ने मौके पर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो वह दीवार कूदकर भागने का प्रयास करने लगा. इस दौरान वह गिरकर चोटिल हो गया. फिलहाल पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी और हमलावर को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस पर जानलेवा हमला करने के सबंध के केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, हमलावर के परिजनों का कहना है कि वह गिरकर चोटिल नहीं हुआ है बल्कि पुलिस ने उसको डंडों से जमकर पीटा है, जिस कारण उसे गभीर चोटें आई हैं और उसके पैरों में फैक्चर हो गया है.

हरियाणाः बहादुरगढ़ में मालगाड़ी बेपटरी, रोहतक में बम की अफवाह से रोकी गई पैसेंजर ट्रेन

गदपुरी थाना प्रभारी धर्मचंद ने बताया कि बघौला गांव में दिनेश और कृष्ण का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके संबंध में कृष्ण ने एक शिकायत गदपुरी थाना की बघौला पुलिस चौकी में दे दी. शिकायत के संबंध में बघौला पुलिस चौकी से हवलदार सुंदर व एसपीओ राज कुमार दिनेश को शिकायत के संबंध में पुलिस चौकी बघौला में आने के लिए कहने उसके घर पहुंचे. पुलिस कर्मियों ने जैसे ही दिनेश से कहा कि उसके खिलाफ शिकायत मिली है और उसे चौकी में आना पड़ेगा तो आरोपी दिनेश ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया. ईएचसी सुन्दर को उल्टी कुल्हाड़ी से सिर पर मारा और एसपीओ राज कुमार के पेट में कैंची से हमला कर दोनों को घायल कर दिया.

पुलिस के साथ झगड़े की सूचना मिलते ही गदपुरी पुलिस मौके पर पहुंच गई. दोनों घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया तथा आरोपी दिनेश को हिरासत में ले लिया. चिकित्सकों के अनुसार दोनों पुलिसकर्मी की हालत खतरे से बाहर है. पीड़ित कृष्ण व आरोपी दिनेश दोनों चचेरे भाई हैं और उनका जमीनी विवाद चल रहा है.

अपनी आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ बनाने के लिए किसान बागवानी पोर्टल पर करें आवेदन

दूसरी तरफ हमलावर के परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से परेशान है, जिसका इलाज चल रहा है. किसी मामले में पुलिस उसे पकड़ने के लिए आई थी और इस दौरान पुलिस ने उसको जमकर डंडों से पीटा. इससे उसे गंभीर चोटें आईं, जिसका उपचार चल रहा है. परिजनों का कहना है कि पुलिस सरासर झूठ बोल रही है. पुलिस की पिटाई से दिनेश के पैर में फ्रेक्चर हो गया है. परिवार वालों ने पुलिस को रोकने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *