हटाए गए आउटसोर्स कर्मचारियों को समर्थन देने पहुंची खटकड़ टोल कमेटी

अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल और धरना 6वें दिन में प्रवेश 

एस• के • मित्तल।  

जींद,     जींद जिले के नागरिक हॉस्पिटल जींद में सिविल सर्जन कार्यालय के सामने स्वास्थ्य ठेका कर्मचारी यूनियन संबंधित सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के नेतृत्व में स्वास्थ्य आउटसोर्सिंग कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष सोनू बुरा व बलबीर चौहान जिला संयोजक स्वास्थ्य तालमेल कमेटी के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग से हटाए गए कर्मचारियों की नौकरी बहाली की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों का धरना आज 6वें दिन में प्रवेश कर गया हैं।
नागरिक हॉस्पिटल जींद में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों विधिवत रूप से आज के भूख हड़ताल अनशन पर बैठे सुमित मोर, सुमित कुमार, विक्की, मिर्धा, कर्मचारी साथियों को किसान आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले खटकड़ टोल कमेटी के प्रधान आदरणीय सतबीर पहलवान व समस्त टोल कमेटी के पदाधिकारियों की अध्यक्षता में माला पहनाकर अनशन पर बैठाया व पिछले 24 घंटे के लिए अनशन पर बैठे कर्मचारी साथियों का अनशन खुलवाया। खटकड़ टोल कमेटी के प्रधान सतवीर पहलवान ने धरना स्थल पर बैठे कर्मचारियों को समस्त खटकड़ टोल कमेटी की तरफ से समर्थन दिया और विश्वास दिलाया कि समस्त खटकड़ टोल कमेटी हटाए गए कर्मचारियों के समर्थन में आ चुकी है। टोल कमेटी का कहना था कि अब खटकड़ टोल कमेटी खुले तौर पर इस कर्मचारियों के आंदोलन को अपना समर्थन देने आज यहां आई है।
अगर किसी भी कर्मचारी के साथ किसी भी तरह का शोषण किया जाएगा खटकड़ टोल कमेटी उसकी आवाज उठाएगी। सिविल सर्जन जीन और स्वास्थ्य महानिदेशक हरियाणा को कहा कि जल्द से जल्द हटाए गए कर्मचारियों की नौकरी बहाली की जाए। इस मौके पर हटाए गए कर्मचारियों के समर्थन में रमेश वर्मा, सोनू बूरा, शारदा रानी, किरण देवी LT, सुरेंद्र पेगा, संजय ढांडा, कुलदीप, गुरेंद्र सैनी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *