स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर हुई फाइनल रिहर्सल संपन्न


एस• के• मित्तल   
सफीदों,      सफीदों के रामलीला ग्राउंड में आयोजित होने वाले उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर रविवार को फुल ड्रेस रिहर्सल संपन्न हुई। फाईनल रिहर्सल का निरीक्षण स्वयं एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने किया।

Lakshya Sen counting on recent form to win medal at World Championships

इस मौके पर एसडीएम ने पुलिस की टुकड़ी समेत सात टुकड़ियों की सलामी ली व परेड का निरीक्षण किया। इस मौके पर बच्चों ने पीटी शो व डंबल शो के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया। एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह में बतौर मुख्यातिथि जुलाना के विधायक अमरजीत सिंह ढांडा शिरकत करके नगर के रामलीला ग्राउंड में ध्वजारोहण करेंगे। एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करना प्रत्येक भारतीय का परम कर्तव्य होता है इसलिए हम अपने घरों की छतों पर गत वर्ष की भांति राष्ट्रीय ध्वज जरूर लगाएं। सरकार की ओर से डाकखाने व राशन की दुकानों पर राष्ट्रीय ध्वज खरीदने की व्यवस्था की गई है। कोई भी नागरिक यहां पर जाकर मात्र 25 रूपए देकर राष्ट्रीय ध्वज खरीदकर अपने घर व प्रतिष्ठान पर लगा सकता है।

Arsenal beat Forest 2-1 in Premier League opener

उन्होंने यह भी कहा कि हर नागरिक राष्ट्रीय झंडे का सम्मान करें, कोई भी व्यक्ति झंडे को इधर-उधर ना फेंके और झंडे को जमीन पर ना लगने दें। इस मौके पर डीएसपी आशीष कुमार, सिटी एसएचओ सुरेश कुमार, मार्किट कमेटी सचिव जगजीत सिंह कादियान, एपीआरओ कार्यालय से अनिल कुमार, नायब तहसीलदार रासविंद्र दुहन, स्टेनो सतीश कुमार, पीटीआई राजकुमार, परेड कमांडर पीएसआई चंद्रपाल, असिस्टेंट रजिस्ट्रार आदिति, ज्योतिका, योगेंद्रपाल सिंह, गुलाब सिंह करोड़ीवाल व नरेश कुमार मौजूद थे।

‘Trust and believe in my own abilities’: Yashasvi Jaiswal’s secret sauce to sucess

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *