सोनीपत में हैवान बना पिता: 8 साल की मासूम बेटी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

 

सोनीपत. कहते हैं पिता का साया बच्चों को हर परेशानी से महफूज रखता है. लेकिन सोनीपत से जो मामला सामने आया है उसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. सोनीपत के बचाना गांव के रहने वाले एक शख्स ने गुस्से में आकर अपनी 8 साल की मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया है. जगन्ना नाम के एक कलयुगी पिता ने पहले अपनी बेटी को रस्सियों से बांधा और बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली. इस पिटाई में मासूम तमन्ना की मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची के शरीर पर चोट के गहरे निशान है.

मां-बेटे को घेरकर पीटा, मामला दर्ज

वारदात की सूचना मिलने के बाद गन्नौर थाना पुलिस ने क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और तमन्ना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. इस वारदात की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और वारदात स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी पिता मौके से फरार है.

पहले रस्सी से बांधकर की बेरहमी से पिटाई

रोहतक PGI के डॉक्टरों ने बिना ऑपरेशन मरीज के पेट से निकालीं लोहे की कीलें, स्क्रू और कांच के टुकड़े

इस मामले की जानकारी देते हुए गन्नौर थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बजाना खुर्द में जग्गना नाम के शख्स ने आपनी 8 साल की बेटी तमन्ना को पहले रस्सी से बांधा और उसके बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी जिसके चलते उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर पिता मौके से फरार है और उसको जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

मुस्लिम पंचायत का फैसला, गोकशी पर 51 हजार रुपए जुर्माना, सूचना देने पर मिलेगा इनाम

 KMP एक्सप्रेस-वे पर टोल नाके के पास मिला महिला का शव

हाल ही में झज्जर जिले के बादली कस्बे में केएमपी यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे के टोल नाके के पास एक महिला का खून से लथपथ शव पड़ा मिला था. बादली थाने के एसएचओ बाबूलाल ने बताया कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है और वारदात को अंजाम देकर शव को यहां पर फेंका गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि महिला के गले पर तेजधार हथियार के कई निशान है. इतना ही नहीं शरीर के कई अंगों पर भी चोट के गहरे निशान दिखाई दे रहे हैं.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *