सोनीपत में युवक पर फायरिंग: रोहणा में दोस्त के पास गया था; गोली नहीं लगी तो पिस्तौल के बट से वार

 

हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव रोहणा में बाइक सवारों ने युवक पर गोली चला दी। इससे वह बाल बाल बचा तो पिस्तौल के बट से उसके सिर पर वार किए गए। युवक ने शोर मचाया तो परिजन और आसपास के लोग घरों से बाहर निकले। इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लापता व्यक्ति का नहर में मिला श‌व: 6 जुलाई को सुबह घर से बिना बताए चला गया था, पैरालाइज्ड था मृतक

बाइक पर आए थे हमलावर

थाना खरखौदा में दी शिकायत में गांव रोहणा के साहिल ने बताया कि वह दो भाई-बहन हैं। वह इन दिनों नौकरी लगने के लिए तैयारी कर रहा है। शुक्रवार देर शाम को अपने दोस्त गौरव के साथ रणबीर की बैठक में बैठा था। कुछ देर बाद वह बाहर निकला तो वहां बुलेट बाइक पर सवार तीन युवक सचिन उर्फ कारा, विपुल और मोहित उसके पास आए। सचिन और विपुल ने उसे जान से मारने की धमकी देकर अपने हाथ मे लिए हुए पिस्तौल से उस पर जान से मारने की नियत से सीधे गोली चला दी।

सिर में पिस्तौल के बट से वार

गोली उसे नहीं लगी और वह नीचे गिर गया। इसके बाद सचिन ने अपने हाथ मे लिए हुए पिस्तौल के बट उसके सिर में मारे। सिर में सिर मे चोटें आने से उसने बचाव के लिए शोर मचाया तो आसपास के लोग घरों से निकले। इसके बाद तीनों युवक पिस्तौल सहित बुलेट मोटर साइकिल से मौके से भाग गए। जाते हुए भी उन्होंने उसको जान से मारने की धमकी दी। बाद में परिजनों ने उसे खरखौदा के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया।

जुलाना में जींद-रोहतक हाईवे जाम: हिसार के खेदड़ में ग्रामीणों पर लाठीचार्ज और किसान की मौत पर भड़के लोग, वाहन फंसे

डॉक्टरों ने की 3 चोट की पुष्टि

वारदात की सूचना के बाद खरखौदा थाना के सब इंस्पेक्टर धर्मपाल ने मौके का मुआयना किया। FSL टीम को भी मौके पर छानबीन के लिए बुलाया गया। इस बीच अस्पताल में दाखिल साहिल के बयान भी दर्ज किए। जांच अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि हमलावारों की ओर से चलाई गई गोली साहिल को नहीं लगी है। डॉक्टरों ने MLR में उसके शरीर पर 3 चोट लगने की पुष्टि की है।

विवाद के कारण का खुलासा नहीं

पुलिस ने उसके बयान पर सचिन उर्फ कारा, विपुल और मोहित के खिलाफ धारा 323,307,506,34 IPC 25-54-59 A एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। हमला किस रंजिश में किया गया है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। तीनों आरोपी अभी पुलिस के हाथ नहीं आए हैं। पुलिस छानबीन जारी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!