सोनीपत: निर्माणाधीन शोरूम की तीसरी मंजिल पर फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, 2 साल पहले हुई थी शादी

 

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गोकुल नगर में उस समय सनसनी फैल गई जब रेनू नाम की एक महिला का शव निर्माणाधीन जींस शोरूम की तीसरी मंजिल पर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

BJP-JJP में दरार! अजय चौटाला बोले- हमने ईमानदारी के साथ निभाया गठबंधन का धर्म, भाजपा ने तोड़ा

मिली जानकारी के अनुसार रेनू की शादी करीब 2 साल पहले आर्य नगर के रहने वाले विकास के साथ हुई थी. मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष के कई लोगों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया.

परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी को शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. उन्हें शक है कि उनकी बेटी की हत्या कर उसके शव को फांसी पर लटकाया गया है. वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सिटी थाना में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गोकुल नगर के निर्माणधीन से शोरूम में एक महिला रेनू फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

सोनीपत: निर्माणाधीन शोरूम की तीसरी मंजिल पर फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, 2 साल पहले हुई थी शादी

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंच कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया है. परिजनों की शिकायत पर हमने ससुराल पक्ष के कई लोगों पर दहेज हत्या व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!