सोनाली मर्डर केस की सुनवाई कल: आरोपी सुधीर- सुखविंदर के वकील जाएंगे गोवा; दायर की जा सकती है जमानत याचिका

 

भाजपा नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फौगाट के मर्डर केस की सुनवाई 5 दिसंबर को मापूसा कोर्ट में है। आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर की जमानत याचिका लगाने के लिए उनके वकीलों ने तैयारियों शुरू कर दी है। दोनों के वकील सुखवंत सिंह और अमित जागलान कल गोवा कोर्ट पहुंचेंगे।

करनाल में MBBS छात्रों को मारे धक्के: ज्ञानचंद गुप्ता से मिलने निकले तो पुलिस ने रोका, IMA ने की दुर्व्यवहार की आलोचना

आरोपी पक्ष के वकील सुखवंत सिंह का कहना है कि सोनाली की मौत डाक्टरों के लापरवाही की वजह से हुई है, उसे दो इंजेक्शन दिए गए जो कि उसकी मौत का कारण बनें। बाकी हम कोर्ट में इसे प्रूव करेंगे। दोनों की जमानत याचिका पर निर्णय परिस्थितियों को ध्यान में रखकर ही लिया जाएगा। बता दें कि सोनाली मर्डर केस में सीबीआई ने 22 नंवबर को मापुसा कोर्ट में चार्जशीट दायर की थी। करीब 2500 से ज्यादा पेजों की इस चार्जशीट में 100 पेजों की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी है।

सोनाली फौगाट और कुलदीप बिश्नोई की मुलाकात

सोनाली फौगाट और कुलदीप बिश्नोई की मुलाकात

वकीलों से चल रही है बातचीत

वहीं सोनाली के भाई वतन ढाका का कहना है कि हमने अभी चार्जशीट हासिल नहीं की। केस लड़ने के लिए हमारी वकीलों से बातचीत चल रही है और न ही अभी जांच एजेंसी से कोई अधिकारिक मुलाकात हुई।

प्रधान के लिए 5, उपप्रधान के लिए एक, सचिव व सहसचिव के लिए 3-3 ने भरा नामांकन

सोनाली और सुधीर में ब्लड में एक जैसे कैमिकल

भाजपा नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली और उसके पीए सुधीर सांगवान के ब्लड रिपोर्ट में एक जैसे कैमिकल ही मिले हैं। दोनों के ब्लड में कुल 4 तरह के कैमिकल मिले हैं। मेथामफेटामाइन, एमफेटामाइन मिथोक्सी कॉर्बोनाइल,इथाइल एल्कोहल, कैनाबिडियोल कैमिकल मिला है। ये सभी ड्रग्स के पार्ट है। चार्जशीट में दायर मेडिकल रिपोर्ट डॉक्टर ने लिखा है कि सेरिब्रल और पल्मोनरी, एडिमा से ब्रेन और फेफड़ों में गीली सूजन आ गई। जिसकी वजह से आदमी को सांस आना बंद हो जाता है। फेफड़ों और दिमाग में सूजन आ जाने से उसकी मौत हो जाती है।

गोवा में किया गया था मर्डर

सोनाली फौगाट की 22- 23 अगस्त को गोवा में मर्डर हो गया। उस समय गोवा में उसके साथ उसका पीए सुधीर और सुखविंदर था। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। इसलिए उसने सोनाली को ड्रग्स देकर हत्या की है।सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में शिकायत देकर सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया।

सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट के निशान है। इसी रिपोर्ट के आधार पर गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। इस मामले में रिजोर्ट के मालिक और ड्रग सप्लायर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
नारनौल में सैनी समाज की बेटी का बनवारा: खुशी में ज्योति ने घोड़ी से उतर परिजनों संग किया डांस; देखें VIDEO

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!