सैमसंग मोबाइल सेल्फ-ड्राइविंग होम के लिए चिपसेट बनाना शुरू कर सकता है

 

सैमसंग 2022 के अंत से पहले ऐसे चिप्स का विकास शुरू कर सकता है (छवि: सैमसंग)

कंपनी ऐसे चिपसेट बनाना चाहती है जो स्मार्ट घरों के साथ-साथ भविष्य के ईवी को भी पावर दे सकें जो “होम ऑन व्हील्स” विशेषताओं का दावा कर सकें।

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर घरेलू उपकरणों और भविष्य की सेल्फ-ड्राइविंग कारों के लिए डिज़ाइन किए गए चिपसेट की एक नई श्रृंखला विकसित करना शुरू कर देगी जो स्मार्ट घरों के साथ कुछ समानताएं साझा कर सकती हैं।

सैममोबाइल के मुताबिक, कंपनी 2022 के अंत से पहले ऐसे चिप्स का विकास शुरू कर सकती है।

हिसार में 40 हजार रुपए और जेवर चुराए: कैमरी में दीवार फांद कर घुसे चोर; कमरों के ताले तोड़ खंगाले संदूक

अगस्त में वापस, सैमसंग ने घोषणा की कि वह चाहता है कि भविष्य के लगभग सभी घरेलू उपकरण वाई-फाई और स्मार्टथिंग्स-सक्षम हों।

कनेक्टेड होम के अपने दृष्टिकोण का समर्थन करने के लिए, कंपनी जल्द ही नए चिपसेट विकसित कर सकती है ताकि इस कारण की मदद की जा सके।

इसके अतिरिक्त, सैमसंग ने कथित तौर पर एक प्रवृत्ति देखी है जिसमें व्यवसाय इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों जैसे टीवी और रेफ्रिजरेटर के साथ इलेक्ट्रिक सेल्फ-ड्राइविंग वाहनों की अवधारणा शुरू कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ऐसे चिपसेट बनाना चाहती है जो स्मार्ट घरों के साथ-साथ भविष्य के ईवी को “होम ऑन व्हील्स” विशेषताओं का दावा कर सकें।

करनाल में सरकारी धान खरीद घोटाला: अब खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर भी जांच एजेंसियों के रडार पर, पूछताछ के लिए तलब

तीसरी तिमाही में तिमाही मुनाफे में गिरावट के बावजूद, सैमसंग के ऑटोमोटिव इलेक्ट्रॉनिक्स डिवीजन, हरमन इंटरनेशनल के नेतृत्व में, बिक्री में साल-दर-साल 51 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई। कहा जाता है कि कंपनी अब अपने डिजिटल कॉकपिट उत्पादों को और अधिक आगे बढ़ाएगी।

“होम ऑन व्हील्स” के लिए चिप्स बनाने के इस दृष्टिकोण को प्राप्त करने के लिए, सैमसंग को मौजूदा Exynos से दूर जाना या अपग्रेड करना पड़ सकता है ऑटो V9 प्लेटफॉर्म या कम से कम अतिरिक्त समाधान तलाशें, सैममोबाइल की रिपोर्ट।

कुरुक्षेत्र में रिश्वतखोर SI गिरफ्तार: मुकदमा रद करने की एवज में लिए थे 40 हजार; विजिलेंस ने रंगे हाथ पकड़ा

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *