सैमसंग ने वादा किया है कि उसका एंड्रॉइड 14 अपडेट रोलआउट डिवाइसों में तेजी से आएगा: इसका क्या मतलब है

 

सैमसंग ने अपनी सॉफ़्टवेयर प्रक्रिया में भारी बदलाव किया है, जो यह सुनिश्चित करता है कि उसके अधिकांश उपकरणों को नवीनतम Android संस्करण प्राप्त हो। पिछले कुछ वर्षों में इसका सॉफ्टवेयर समर्थन चक्र भी बढ़ा है, क्योंकि ब्रांड अब 4 Android OS अपडेट का वादा करता है।

रोहतक PGI की OPD कल 2 घंटे रहेगी बंद: सुबह 10 से 12 बजे तक चिकित्सकों का रहेगा पेन डाउन

लेकिन कंपनी ने अपनी योजना के साथ काम नहीं किया है और अब सैमसंग का दावा है कि 2023 में उसका एंड्रॉइड 14 अपडेट तेजी से और अधिक उपकरणों के लिए रोल आउट होगा।

इस संदर्भ में, इस साल सैमसंग का पहला Android 13 अपडेट अक्टूबर में हुआ, जो कि Google द्वारा अपने भागीदारों और फोन निर्माताओं के लिए Android 13 जारी करने के 2 महीने बाद है।

और अगर इसके तेज होने के दावे सही साबित होते हैं, तो आप वास्तव में Android 14-आधारित OneUI 6.0 अपडेट को Google द्वारा बाजार में नया संस्करण पेश करने के एक महीने बाद ही देख सकते हैं। सैमसंग ने इस हफ्ते अपने घरेलू बाजार में एक पोस्ट के माध्यम से इस वादे को साझा किया है, लेकिन यह अपडेट कब जारी किया जाएगा, और उपयोगकर्ता कितनी जल्दी होने की उम्मीद कर सकते हैं, इसके लिए सटीक समयरेखा नहीं दी है।

Google नेस्ट स्पीकर नेटफ्लिक्स के साथ होम ऐप से लिंक नहीं हो रहे हैं

सॉफ्टवेयर प्रबंधन एक महंगा प्रस्ताव है, जिसे एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया एंड्रॉइड फोन के साथ अपनी प्रक्रिया के दौरान उजागर किया है। इसलिए, एक प्रमुख ब्रांड को सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर खुद को रीफोकस करते देखना अच्छा है।

सैमसंग पिछले कुछ हफ्तों से अपने नए और मौजूदा उपकरणों के लिए Android 13 अपडेट जारी करने में व्यस्त है। इसका फोल्ड और गैलेक्सी S22 लाइनअप सबसे पहले नया संस्करण प्राप्त करने वालों में से एक है, और उसके बाद, सैमसंग में अपने फोन को अपडेट करने के लिए व्यस्त था भारत देश में संगत 5G नेटवर्क का समर्थन करने के लिए।

Samsung, Apple और Google कुछ ऐसे ब्रांड हैं जिन्होंने डिफ़ॉल्ट रूप से भारत में 5G मॉडेम को सक्षम नहीं किया। लेकिन भारत में 5G नेटवर्क के आधिकारिक लॉन्च के साथ, इन कंपनियों को अब उन्हें उन चुनिंदा 5G बैंड के अनुकूल बनाने का आदेश दिया जा रहा है जो देश में चालू हैं।

सैमसंग ने भारत में अपने फोन पर 5G को एक्टिवेट करने के लिए नवंबर के मध्य में टाइमलाइन की बात की थी और पिछले कुछ दिनों में कई डिवाइस को यह अपडेट मिल रहा है।

साइबर अटैक से सुरक्षित होंगे हरियाणा के विभाग: डाटा सिक्योरिटी की बारीकियां सीख रहे IAS, हेल्थ-डाटा को बचाने की चुनौती

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *