सैमसंग ने गैलेक्सी A54 और A34 के लिए 16 मार्च की लॉन्च तिथि की पुष्टि की: यहाँ क्या उम्मीद की जा सकती है

Samsung Galaxy A54 और Galaxy A34 में वाटर रेजिस्टेंस फीचर हो सकता है। (छवि: सैमसंग)

सैमसंग ने घोषणा की है कि वह पिछले महीने गैलेक्सी एस23 सीरीज के सफल लॉन्च के बाद 16 मार्च को गैलेक्सी ए54 और ए34 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

सैमसंग ने घोषणा की है कि वह पिछले महीने गैलेक्सी एस23 सीरीज के सफल लॉन्च के बाद 16 मार्च को गैलेक्सी ए54 और ए34 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। ए सीरीज के फोन व्यापक रूप से ऑनलाइन लीक हो गए हैं, लेकिन सैमसंग ने अपनी प्रेस विज्ञप्ति में उनके डिजाइन के बारे में कुछ जानकारी दी है। सैमसंग का कहना है कि फोन में पतले बेज़ेल्स के साथ एक “सीमलेस डिज़ाइन” होगा और एक साफ कैमरा लेआउट और जीवंत रंगों के साथ एक ग्लास फिनिश होगा।

इसका मतलब यह है कि फोन, विशेष रूप से प्रीमियम A54, में ग्लास फिनिश होगा – जो एक स्वागत योग्य विशेषता है क्योंकि कई ब्रांड अपने मिड-रेंज और वैल्यू फ्लैगशिप डिवाइसों के लिए सस्ते प्लास्टिक बिल्ड का विकल्प चुनते रहे हैं।

इसके अलावा, सैमसंग का यह भी दावा है कि ए सीरीज़ के स्मार्टफोन इन-बिल्ट नाइटोग्राफी फीचर के साथ ‘ब्लर-फ्री’ और लो लाइट फोटो पेश करेंगे, जो अनिवार्य रूप से सैमसंग का नाइट मोड है, और फोन में ‘नो शेक कैम’ मिलेगा। यूजर्स स्मूथ स्क्रॉलिंग डिस्प्ले (हाई रिफ्रेश रेट), वाटर रेजिस्टेंस और बड़ी बैटरी की भी उम्मीद कर सकते हैं।

सैमसंग ने अभी तक विनिर्देशों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन लीक के अनुसार- गैलेक्सी A54 में Exynos 1380 चिपसेट और 50MP + 12MP + 5MP सेंसर के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, साथ ही 32MP का सेल्फी कैमरा होगा, जबकि गैलेक्सी A34, जो कि होगा दोनों का सस्ता विकल्प- डायमेंसिटी 1080 और 48MP + 8MP + 5MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ-साथ 13MP का सेल्फी कैमरा भी आएगा। और, यह संभावना से अधिक है कि स्मार्टफ़ोन में 6.4 से 6.7-इंच के बीच बड़े AMOLED डिस्प्ले होंगे।

सभी पढ़ें नवीनतम टेक समाचार यहाँ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *