सैमसंग ने अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी बुक 3 सीरीज़ के लैपटॉप लॉन्च किए: उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन

 

16 इंच का सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा ग्रेफाइट कलर में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी बुक 3 सीरीज़ विंडोज / माइक्रोसॉफ्ट फोन लिंक सुविधा के लिए एक लिंक प्रदान करती है, जो उपयोगकर्ताओं को ऑपरेटिंग सिस्टम में सहज फोन-टू-पीसी कनेक्टिविटी का आनंद लेने की अनुमति देती है।

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने बुधवार को नवीनतम गैलेक्सी बुक 3 लैपटॉप श्रृंखला – गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा, बुक 3 प्रो 360 और बुक 3 प्रो को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की।

नए लॉन्च किए गए गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा में अल्ट्रा-हाई-परफॉर्मेंस कंप्यूटिंग है, गैलेक्सी बुक 3 प्रो 360 में एस पेन फंक्शनैलिटी के साथ 2-इन-1 कन्वर्टिबल फॉर्म फैक्टर है, और गैलेक्सी बुक 3 प्रो में पतले और हल्के क्लैमशेल डिज़ाइन हैं।

संत रविदास जयंती: समाज के लोगों को साथ लेकर सरकारी तौर पर मनाई जा रही महापुरुषों की जयंतियां : बेदी

सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 लैपटॉप सीरीज: उपलब्धता

16-इंच सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा ग्रेफाइट रंग में उपलब्ध होगा, 14-इंच और 16-गैलेक्सी बुक 3 प्रो ग्रेफाइट और बेज विकल्पों में उपलब्ध होगा और 16-इंच गैलेक्सी बुक 3 प्रो 360 5जी कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा। ग्रेफाइट और बेज रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी बुक 3 प्रो और प्रो 360 चुनिंदा बाजारों में 17 फरवरी से उपलब्ध होंगे और इसके बाद गैलेक्सी बोक 3 अल्ट्रा 22 फरवरी से उपलब्ध होगा।

बधाई साथी: क्रिस्टियानो रोनाल्डो जन्मदिन पर अल नस्सर टीम के साथी तालिस्का को शुभकामनाएं देता है

सैमसंग गैलेक्सी बुक 3 लैपटॉप श्रृंखला: निर्दिष्टीकरण

नई गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा और प्रो सीरीज़ में एक पूर्ण एल्यूमीनियम फ्रेम का उपयोग किया गया है और यह एक हल्का, चिकना और सपाट डिज़ाइन प्रदान करता है। गैलेक्सी बुक3 अल्ट्रा में नवीनतम 13वीं पीढ़ी का इंटेल कोर आई9 प्रोसेसर और साथ ही एनवीडिया आरटीएक्स जीफोर्स 4070 लैपटॉप जीपीयू है, जो रचनात्मक परियोजनाओं और गेमिंग अनुभव दोनों को बढ़ाने के लिए स्टूडियो-ग्रेड ग्राफिक्स प्रदान करता है।

हरियाणा में थाना-चौकी प्रभारी बनने के लिए देनी होगी परीक्षा: सोनीपत पुलिस कमिश्नर के आदेश; नए के साथ पहले तैनात प्रभारी भी दायरे में

साथ ही, गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा और प्रो सीरीज में सैमसंग का डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले फीचर किया गया है। इसका 3K (2880×1800) रिज़ॉल्यूशन अविश्वसनीय रूप से बढ़िया विवरण और अनुकूली 120Hz ताज़ा दर दिखाता है। डिस्प्ले VESA ClearMR और DisplayHDR TRUE BLACK 500 प्रमाणित भी है और नीली रोशनी की गारंटीकृत कमी के लिए SGS आई केयर डिस्प्ले प्रमाणन प्राप्त किया है।

साथ ही, आपकी देखने की ज़रूरतों के आधार पर, आप गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा और प्रो सीरीज़ के साथ 16:10 आस्पेक्ट रेशियो वाले 14-इंच या 16-इंच के डिस्प्ले का विकल्प चुन सकते हैं। गैलेक्सी बुक 3 अल्ट्रा और प्रो सीरीज़ एक नए क्वाड स्पीकर सिस्टम, डुअल माइक्रोफोन, एआई नॉइज़ कैंसिलिंग और स्टूडियो मोड के साथ आ रही है।

गैलेक्सी बुक 3 सीरीज़ विंडोज / माइक्रोसॉफ्ट फोन लिंक सुविधा के लिए एक लिंक प्रदान करती है, जो उपयोगकर्ताओं को ऑपरेटिंग सिस्टम में सहज फोन-टू-पीसी कनेक्टिविटी का आनंद लेने की अनुमति देती है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता बिना किसी व्यवधान के विभिन्न उपकरणों में कई स्क्रीन के बीच निर्बाध रूप से आ-जा सकते हैं।

सैमसंग मल्टी कंट्रोल फीचर आपको अपने पीसी, गैलेक्सी टैब और अब गैलेक्सी स्मार्टफोन को गैलेक्सी बुक 3 सीरीज के कीबोर्ड और ट्रैकपैड से नियंत्रित करने देता है, जिससे आप कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं या उपकरणों के बीच ड्रैग और ड्रॉप कर सकते हैं, जबकि दूसरी स्क्रीन आपके गैलेक्सी टैब को गैलेक्सी टैब में बदल देती है। एक क्लिक के साथ एक अतिरिक्त मॉनिटर।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *