सैमसंग गैलेक्सी S23 स्मार्टफ़ोन लॉन्च लाइव अपडेट्स: नए फ्लैगशिप फ़ोन, लैपटॉप और बहुत कुछ

सैमसंग ने दावा किया है कि गैलेक्सी एस23 सीरीज के कैमरा सिस्टम में बेहतर जूम परफॉर्मेंस होगा। यह पुष्टि की गई है कि दुनिया भर में गैलेक्सी S23 श्रृंखला के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आएंगे, जिसने हाल ही में बाजार में अपनी शुरुआत की है और 2023 के दौरान कई प्रमुख उपकरणों पर उपयोग किया जाएगा।

संत रविदास जयंती: समाज के लोगों को साथ लेकर सरकारी तौर पर मनाई जा रही महापुरुषों की जयंतियां : बेदी

हम यह भी जानते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ पर नए गोरिल्ला ग्लास विक्टस संस्करण का उपयोग कर रहा है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 एक नई ग्लास संरचना का उपयोग करके बनाया गया है जो बेहतर खरोंच प्रतिरोध और ड्रॉप सुरक्षा प्रदान करता है। हमें कई लीक भी देखने को मिले हैं जिनसे नए गैलेक्सी एस23 सीरीज़ के डिवाइसों के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन का पता चला है और सैमसंग आधिकारिक तौर पर पुष्टि करेगा कि लीक हुई रिपोर्ट्स असली हैं या नहीं। स्मार्टफोन के अलावा, सैमसंग देश में खरीदारों के लिए नया गैलेक्सी बुक 3 प्रो भी ला सकता है, और शायद गैलेक्सी बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की नई जोड़ी।

दक्षिण अफ्रीका के कप्प अनुकंपा अवकाश पर पत्नी वैन नीकेर्क के डब्ल्यूसी टीम से बाहर होने के बाद

इसलिए, एक्शन से भरपूर इवेंट अब से कुछ घंटों में शुरू होने जा रहा है और हम आज रात लॉन्च इवेंट के सभी विवरणों के साथ एक लाइव ब्लॉग चलाएंगे और आपको सभी अपडेट देंगे।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *