सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के फोन भारत में बनने की पुष्टि करता है

 

Samsung Galaxy S23 सीरीज भारत में बनाई जाएगी

सैमसंग देश में अपने मौजूदा मॉडल बनाती रही है और भारत में बिकने वाले नए फ्लैगशिप डिवाइस भी यहां बनाए जाएंगे।

सैमसंग भारत ने बुधवार को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से इतर इस बात की पुष्टि की है कि भारत में बिकने वाले सभी गैलेक्सी एस23 स्मार्टफोन कंपनी की नोएडा फैक्ट्री में बनाए जाएंगे। नोएडा कारखाने में स्थानीय विनिर्माण के माध्यम से घरेलू बाजार की जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का दावा करने वाली उसी सुविधा का उपयोग कर रही है।

संत रविदास जयंती: समाज के लोगों को साथ लेकर सरकारी तौर पर मनाई जा रही महापुरुषों की जयंतियां : बेदी

सैमसंग का ‘मेड इन इंडिया’ गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन बेचने का फैसला भारत के निर्माण और विकास की कहानी के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, सैमसंग ने अपने बयान में कहा।

सैमसंग देश में उत्पादों का निर्माण रोजगार पर ध्यान केंद्रित करने और स्थानीय सुविधाओं के साथ भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के मिशन के साथ कर रहा है। देश में बनाई जा रही सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज ब्रांड के लिए एक और उपलब्धि है, खासकर इसलिए कि यहां गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा भी बनाया जाएगा। सैमसंग ने भारत को ग्लोबल मैन्युफैक्चरिंग हब के तौर पर पेश करने के लिए 2018 में मोबाइल फैक्ट्री की स्थापना की थी।

सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा बनाम गैलेक्सी एस23 प्लस बनाम गैलेक्सी 23 तुलना: विनिर्देशों और सुविधाओं की जांच करें

तीन फोन सैन फ्रांसिस्को में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में पेश किए गए थे, जिसमें मीडिया ब्रीफिंग के साथ भारतीय बाजार पर समानांतर फोकस किया गया था। हमने फोन को मांस में देखा है और यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि देश में उनकी कीमत कैसी है, जहां इस साल के अंत में नए आईफोन और पिक्सेल फोन के साथ मुकाबला होगा।

गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में पीछे की तरफ 200 मेगापिक्सल का नया कैमरा, एस पेन के लिए सपोर्ट और 5,000mAh की बैटरी है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सैमसंग ने इन उपकरणों के लिए 4 साल के ओएस अपडेट और 5 साल के सुरक्षा अपडेट के वादे के साथ ओएस अपडेट पर भी अतिरिक्त ध्यान दिया है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *