सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की कीमतें 10 अगस्त से पहले लीक: कीमत में बढ़ोतरी की उम्मीद

 

सैमसंग अपनी अगली पीढ़ी के फोल्डेबल, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को 10 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार है, कंपनी ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी। लॉन्च से पहले, सैमसंग की चौथी पीढ़ी के फोल्डेबल्स में काफी दिलचस्पी है। अब, एक लीक ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की कीमतों का सुझाव दिया है।

कल होगा भगवान शिव का जलाभिषेक: कांवड़ियों की सुरक्षा को लेकर हर चौक पर पुलिस तैनात, SP ने किया निरीक्षण

एक यूरोपीय रिटेलर से लीक हुई लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग फोल्डेबल्स दक्षिण कोरियाई निर्माता के पिछले थर्ड-जेन फोल्डेबल्स की तुलना में थोड़ी कीमत में वृद्धि के साथ आएंगे। लीक के अनुसार, सबसे पहले GSMArena द्वारा रिपोर्ट किया गया, the गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 कथित तौर पर 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए EUR 1,864 (लगभग 1,52,000 रुपये) की कीमत से शुरू होगा, जो कि गैलेक्सी Z फोल्ड 3 से EUR 165 की वृद्धि है जिसे यूरोप में EUR 1,699 की कीमत पर लॉन्च किया गया था।

सिद्धू मूसेवाला के कितने कातिल?: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने 8 शार्पशूटर्स का दावा किया; पंजाब और दिल्ली पुलिस 6 बता रही

दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को लीक के अनुसार EUR 1,080 (लगभग 88,000 रुपये) की कीमत पर सूचीबद्ध किया गया है। यह गैलेक्सी Z फ्लिप 3 की तुलना में लगभग EUR 81 की कीमत में वृद्धि है, जिसे पिछले साल EUR 999 की कीमत पर यूरोप में लॉन्च किया गया था।

अब, ये यूरोप में एक खुदरा विक्रेता के माध्यम से लीक की गई कीमतें हैं, इसलिए स्वाभाविक रूप से, जानकारी को एक चुटकी नमक के साथ लिया जाना चाहिए। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को पिछले साल के फोल्डेबल्स की तुलना में पिछले साल आश्चर्यजनक रूप से साल-दर-साल कीमतों में गिरावट के साथ लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को में लॉन्च किया गया था भारत 1,49,999 रुपये की कीमत पर, जबकि गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को 84,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, पिछली पीढ़ी के गैलेक्सी जेड फ्लिप और गैलेक्सी जेड फोल्ड से भारी कीमत में कटौती।

पानीपत में 2 सगे भाइयों की मौत: HT लाइन से दीवार में करंट था, छूते ही 1 और 2 वर्षीय मासूम बने काल का ग्रास

हालांकि, इस साल सैमसंग ने कीमतों में बढ़ोतरी करने की बात कही है। पिछले साल के मूल्य निर्धारण ने दुनिया भर में बहुत से लोगों को फोल्डेबल स्मार्टफोन के अनुकूल बनाया, विशेष रूप से गैलेक्सी जेड फ्लिप 3, जो कि सबसे कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन फॉर्म फैक्टर के साथ आया था जो आज मिल सकता है।

 

कहा जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में कई सुधारों के साथ आते हैं। कहा जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 पतले डिजाइन और बेहतर कैमरे के साथ आता है, जबकि गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 बेहतर बैटरी लाइफ के साथ आता है। सैमसंग 10 अगस्त को शाम 6:30 बजे IST नेक्स्ट-जेन फोल्डेबल लॉन्च करेगा।

कुरुक्षेत्र में पूर्व सरपंच से मांगी रंगदारी: मैसेंजर दी धमकी; बोला-10 लाख नहीं दिए तो मिटा दूंगा सबूत

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!