सैमसंग अपने फ्लैगशिप फोन में एंड्रॉइड 13 लाता है: सभी विवरण

 

एंड्रॉइड 13 संस्करण स्मार्टफोन के लिए अपना रास्ता धीमा कर रहा है, और सैमसंग नए एंड्रॉइड संस्करण को अपने नवीनतम फ्लैगशिप डिवाइस में लाकर कतार में है। दक्षिण कोरियाई ब्रांड पिछले कुछ वर्षों में अपने सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ सक्रिय हो गया है, और इस बार भी, वन यूआई 5.0 नामक नए संस्करण पर काम करना शुरू कर दिया है।

NHM कर्मचारियों ने MLA को सौंपा ज्ञापन: रोहतक में 3 दिन से कर रहे हड़ताल, कल पंचकूला में होगा MD का घेराव

यह संस्करण अब बीटा संस्करण के रूप में गैलेक्सी S22 श्रृंखला सहित सैमसंग फोन के एक मेजबान के लिए आ रहा है। सार्वजनिक रिलीज के लिए पैकेज तैयार करने से पहले सभी बग और मुद्दों को ठीक करने के लिए कंपनी आने वाले हफ्तों में कई बीटा टेस्टर्स के साथ नए संस्करण का परीक्षण करेगी।

रिपोर्टों के अनुसार, वन यूआई का नया संस्करण अभी चुनिंदा बाजारों में आ रहा है, और हम आने वाले हफ्तों में और अधिक जोड़े जाने की उम्मीद करते हैं। सैमसंग ने अपने अधिकांश उपकरणों के लिए सॉफ्टवेयर समर्थन चक्र का विस्तार किया है जो पिछले एक या दो साल में लॉन्च किए गए हैं। उपयोगकर्ताओं को अब 4 साल तक के लिए अपडेट और सुरक्षा मुद्दों के लिए आगे का समर्थन मिलता है।

एमवीएन स्कूल में बैडमिंटन अकादमी शुरू:: पुलेला गोपीचंद ने कहा: आज भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने खुद को एक सुपरपॉवर के रूप में स्थापित किया है

सैमसंग वन यूआई 5.0 बीटा संस्करण विशेषताएं

वन यूआई 5.0 बीटा वर्जन में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं जो एंड्रॉइड 13 वर्जन से मेल खाते हैं। रंग पैलेट विकल्पों में वृद्धि हुई है, जिससे उपयोगकर्ताओं को अधिक विकल्प मिल रहे हैं। सैमसंग फोन यूजर्स के लिए भी विजेट्स में सुधार हुआ है। कॉलर-आईडी बॉक्स को रिसीव/रिजेक्ट आइकॉन के साथ सेंड मैसेज बटन के साथ फिर से डिजाइन किया गया है।

एंड्रॉइड 13 के अक्टूबर से लॉन्च होने वाले फोन का हिस्सा होने की उम्मीद है, पिक्सेल 7 श्रृंखला के साथ इसे बॉक्स से बाहर निकालने वाला पहला डिवाइस होने की संभावना है। लेकिन सॉफ्टवेयर पर सैमसंग के हालिया फोकस को देखते हुए, कंपनी को उसी समय के आसपास वन यूआई 5.1 के अपने सार्वजनिक संस्करण की पेशकश करते हुए देखना आश्चर्यजनक नहीं होगा।

अमित पंघाल का सेमीफाइनल मैच आज: 10 साल की उम्र में बड़े के साथ बॉक्सिंग की थी शुरू, नंबर वन बॉक्सर बने

सैमसंग वन यूआई 5.0 बीटा संस्करण: इसे कैसे प्राप्त करें

सैमसंग का कहना है कि बीटा संस्करण का परीक्षण करने के लिए आपको योग्य सैमसंग गैलेक्सी फोन के अनलॉक संस्करण की आवश्यकता है। यदि आप उन सभी बॉक्सों पर टिक करते हैं, तो सैमसंग सदस्य ऐप पर जाएं और देखें कि आपके क्षेत्र के लिए बीटा संस्करण उपलब्ध है या नहीं।

आपको कार्यक्रम के लिए जल्दी से नामांकन करना होगा, क्योंकि सैमसंग बीटा परीक्षण के लिए सीमित सीटों की पेशकश कर सकता है। कंपनी आपको पहला बीटा वर्जन मैन्युअल रूप से डाउनलोड करने के लिए कहेगी। आप पर जाकर ऐसा कर सकते हैं सेटिंग्स – सॉफ्टवेयर अपडेट – डाउनलोड और इंस्टॉल करें.

अपने फ़ोन पर डेटा का बैकअप लेना सुनिश्चित करें, और एक बार इंस्टॉलेशन पूरा हो जाने के बाद, फ़ोन पुनरारंभ हो जाएगा और आपको परीक्षण के लिए Android 13 देगा।

अमित पंघाल का सेमीफाइनल मैच आज: 10 साल की उम्र में बड़े के साथ बॉक्सिंग की थी शुरू, नंबर वन बॉक्सर बने

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *