सैमसंग अगली पीढ़ी के ISOCELL कैमरा सेंसर के साथ बेहतर वीडियो गुणवत्ता की पेशकश करेगा

 

सैमसंग iPhone की वीडियो क्षमताओं के मिलान पर विचार कर सकता है। (छवि: सैमसंग)

सैमसंग अपने ISOCELL कैमरा सेंसर की लाइट सेंसिटिविटी, ल्यूमिनेंस रेंज, डायनामिक रेंज और डेप्थ सेंसिंग में सुधार करके वीडियो की गुणवत्ता बढ़ाने की योजना बना रहा है।

सैमसंग अपने अगली पीढ़ी के ISOCELL कैमरा सेंसर में विशेष रूप से वीडियो की गुणवत्ता के मामले में बड़े सुधार लाने की योजना बना रहा है।

सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, मल्टी-फ्रेम और मल्टी-एक्सपोज़र प्रोसेसिंग कम-से-कम दो फ्रेम, कम एक्सपोज़र और उच्च एक्सपोज़र लेकर और बेहतर गतिशील रेंज के लिए उन्हें मर्ज करके छवियों को बेहतर बनाता है।

जब आप सो रहे थे: रोनाल्डो अल नास्र में शामिल हो गए, बेंजेमा स्कोर ब्रेस, लिवरपूल ने लीसेस्टर सिटी को हराया

हालांकि, वीडियो के साथ ऐसा करना मुश्किल है क्योंकि कैमरे को 30fps वीडियो के लिए कम से कम 60 फ्रेम लेने की जरूरत होती है।

टेक जायंट लाइट सेंसिटिविटी, ल्यूमिनेंस रेंज, डायनामिक रेंज और डेप्थ सेंसिंग में सुधार करके वीडियो की गुणवत्ता बढ़ाने की योजना बना रहा है।

इसने पिक्सेल के रंग फिल्टर के बीच ऑप्टिकल दीवार के लिए एक उच्च अपवर्तक नैनो-संरचना विकसित की है और इसे नैनो-फोटोनिक्स कलर रूटिंग कह रहा है जो 2024 में ISOCELL कैमरों में आएगा।

अध्ययन में पाया गया है कि एप्पल वॉच का ईसीजी सेंसर तनाव के स्तर का सटीक अनुमान लगा सकता है

इसके अलावा, कंपनी एक इन-सेंसर, सिंगल-एक्सपोज़र हाई डायनामिक रेंज (HDR) तकनीक का निर्माण कर रही है जो वीडियो की डायनामिक रेंज में सुधार करेगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग iToF (इनडायरेक्ट टाइम ऑफ फ्लाइट) डेप्थ सेंसर का उपयोग करके पोर्ट्रेट वीडियो की गुणवत्ता बढ़ाने की भी योजना बना रहा है, जिसमें एक एकीकृत इमेज सिग्नल प्रोसेसर (ISP) होगा।

IPhone 14 Plus के खराब प्रदर्शन के कारण Apple iPhone 15 लाइनअप का पुनर्मूल्यांकन कर सकता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!