सुनील छेत्री के हमले से आईएसएल सेमीफाइनल में बेंगलुरू एफसी का सामना मुंबई सिटी एफसी से हुआ

 

स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री के विकल्प के तौर पर देर से किए गए गोल की मदद से बेंगलुरू एफसी ने मंगलवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सेमीफाइनल के पहले चरण में मुंबई सिटी एफसी पर 1-0 से जीत दर्ज की।

छेत्री के 78वें मिनट में किए गए गोल ने ब्लूज़ को रविवार को बेंगलुरू में दूसरे चरण से पहले महत्वपूर्ण बढ़त दिला दी।

क्यों Google के सीईओ सुंदर पिचाई कहते हैं कि कुछ कर्मचारियों को डेस्क, कार्यालय साझा करना पड़ता है

जैसा कि उनके पास सभी सीज़न हैं, आइलैंडर्स एक बार फिर टीम थे जो कब्जे पर हावी थे और अपने विरोधियों की तुलना में स्कोरिंग के अधिक मौके बनाए।

दूसरे मिनट में, ग्रेग स्टीवर्ट ने बिपिन सिंह के लिए बॉक्स में एक कम क्रॉस बैक के साथ दाईं ओर गति निर्धारित की, जिसका शॉट प्रबीर दास ने रोक दिया था। डिफेंडर को एक-दो के बाद लालेंगमाविया राल्ते और जॉर्ज डियाज को नकारने के लिए सिर्फ दस मिनट बाद फिर से कार्रवाई के लिए बुलाया गया।

पिच के दूसरे छोर पर, रोशन नाओरेम की थ्रू गेंद मुर्तदा फॉल के पास से गुजरी, लेकिन रॉय कृष्णा के नुकसान पहुंचाने से पहले ही फुरबा लाचेंपा नीचे चली गईं और गेंद तक पहुंच गईं, और यह काफी हद तक पहले हाफ में ब्लूज़ की पैठ थी।

ब्रेक से केवल पांच मिनट की दूरी पर, स्टीवर्ट ने बॉक्स के किनारे से डिफेंस-स्प्लिटिंग पास के साथ डियाज को गोल के माध्यम से भेजा। गुरप्रीत सिंह संधू ने अर्जेंटीना के स्ट्राइकर को विफल करने के लिए लाइन से बाहर निकलने की जल्दी की क्योंकि ब्रेक पर गतिरोध बरकरार रहा।

स्विस फ्रीस्टाइल स्कीयर एंड्री रैगेटली ने मिड-एयर में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ट्रेडमार्क ‘सिउउउ’ उत्सव को खींच लिया

घंटे के निशान से पहले, बेंगलुरू एफसी ने शिवशक्ति नारायणन को बदलने के लिए छेत्री को लाया, और भारत के अनुभवी कप्तान ने लगातार दूसरे गेम में अपनी टीम के लिए अंतर बनाया।

खेल के अंतिम क्वार्टर में, दास के लंबी दूरी के प्रयास के क्षण भर बाद एक कोने के लिए बार पर हाथ डाला गया, आगंतुकों द्वारा गतिरोध को तोड़ा गया। छेत्री अपने मार्कर से बच निकले और पास की चौकी की ओर अपना रास्ता बना लिया, जहां उन्होंने अपनी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण गोल करने के लिए रोशन के कोने की ओर इशारा किया।

बेंगलुरू एफसी तब वह पक्ष था जिसने अधिक शक्तिशाली मौके बनाए क्योंकि मेजबानों को अनुशासित रक्षा द्वारा बॉक्स के बाहर खेलने के लिए इस्तीफा दे दिया गया था। छेत्री फिर से सबसे आगे थे, उन्होंने लाचेनपा को दो बचावों के लिए मजबूर किया।

उनमें से एक स्टॉपेज समय के अंतिम मिनट में था, क्योंकि बेंगलुरू एफसी ने अंतिम तीसरे में 3-बनाम-2 की स्थिति बनाने के लिए रास्ता तोड़ा क्योंकि गेंद एक अचिह्नित छेत्री के पास आई थी। वह निकट की चौकी पर गोल करने के लिए गए लेकिन लचेंपा दूसरे चरण से पहले बेंगलुरू एफसी के लाभ को कम डराने वाले स्तर तक बनाए रखने के लिए सतर्क थे।

ब्लूज़ ने अंततः पतला लाभ हासिल किया, आईएसएल में अपनी जीत की लय को दस गेम तक बढ़ा दिया।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!