सिवानामाल गांव में चारपाई पर पड़ा मिला शव

परिवार ने जताई हत्या की आशंका

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         सफीदों उपमंडल के गांव सिवानामाल में चारपाई पर सो रहे एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान राधेश्याम (52) के रूप में हुई है। परिवार ने गांव के ही एक व्यक्ति पर राधेश्याम की ईंट मारकर हत्या कर दिए जाने की आशंका जाहिर की है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सरफाबाद चौंकी इंचार्ज दिलबाग सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।
मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सफीदों के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार मृत्तक राधेश्याम की रात को करीब साढ़े 9 बजे अपने ही गांव के एक व्यक्ति रोहतास के साथ कहासुनी हो गई थी। आसपास के लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर उनको घर पर भेज दिया था। रात में राधेश्याम अपने ही घर के बाहर चारपाई डालकर सो गया। सुबह जब परिवार के सदस्य पास ही में बने पशु बाडे में सुबह पशुओं का दूध निकालने गए तो देखा कि राधेश्याम मृत्त हालत में चारपाई पर पड़ा था और उसके सिर में घाव थे। शव मिलने की सूचना पाकर गांव भर में हड़कंप मच गया और काफी तादाद में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। घटना की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सरफाबाद चौकी इंचार्ज दिलबाग सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।
मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को बुलाया गया। एफ एसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। पुलिस ने घटनास्थल के पास से एक खून से सनी हुई ईंट भी बरामद हुई है। उसी से यह आशंका जताई जाने लगी कि राधेश्याम की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे सफीदों के नागरिक अस्पताल पहुंचाया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने मृतक के बेटे विनोद के ब्यान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सरफाबाद चौंकी इंचार्ज दिलबाग सिंह का कहना है कि राधेश्याम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है तथा ब्यान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के पास से एक ईंट बरामद हुई है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *