सिरसा में किसान संगठनों का प्रदर्शन: पहलवानों के समर्थन में प्रधानमंत्री का पुतला जलाया; बोले- मोदी बताएं बेटियां कहां सुरक्षित

 

हरियाणा के सिरसा के डबवाली में गुरुवार को संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) के आह्वान पर किसान संगठनों के सदस्यों ने कोर्ट कॉम्प्लेक्स के सामने प्रदर्शन करते हुए जोरदार नारेबाजी की। इस दौरान किसानों ने प्रधानमंत्री मोदी का पुतला जलाया गया। प्रदर्शनकारी पहलवानों का समर्थन करते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

डिजिटल लोन ऐप्स भारत में आपके स्थान या कॉल लॉग्स तक नहीं पहुंच सकते: इसका क्या मतलब है

किसान संगठनों के प्रदर्शन को देखते हुए तैनात की गई पुलिस।

किसान संगठनों के प्रदर्शन को देखते हुए तैनात की गई पुलिस।

राष्ट्रीय किसान मोर्चा के प्रधान जसवीर सिंह भाटी ने बताया कि रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण द्वारा महिला पहलवानों से की गई बदसलूकी को किसान मोर्चा किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि अगर आज मौजूदा सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है, तो मैं पूछना चाहता हूं कि आज बेटियां कहां सुरक्षित हैं।

प्रधानमंत्री का पुतला जलाते हुए किसान।

प्रधानमंत्री का पुतला जलाते हुए किसान।

उन्होंने कहा कि अगर देश के पहलवानों के साथ भी इस तरह की घिनौनी हरकत होने लगी तो आम बेटियों का जीना दूभर हो जाएगा। इसलिए उनकी देश की केंद्र सरकार से आग्रह है कि सांसद बृजभूषण शरण को गिरफ्तार किया जाए। अगर इसे गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो संयुक्त किसान मोर्चा इसके लिए अगली रूपरेखा तैयार करने के लिए विवश होगा।

पंचकूला में कूड़े के ढ़ेर पर मिला नवजात का शव: जन्म के बाद डस्टबीन में डाल फेंका; कलयुगी मां की तलाश में पुलिस

पीएम का पुतला जलाने के बाद नारेबाजी करते हुए किसान।

पीएम का पुतला जलाने के बाद नारेबाजी करते हुए किसान।

उन्होंने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा जिस प्रकार का भी आदेश उन्हें जारी करेगा। डबवाली खंड के किसान संगठनों के सदस्य उस पर अमल करेंगे। आज संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा भेजे गए संदेश के आधार पर है नारेबाजी कर पुतले जलाए गए हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
पलवल में झगड़े में किशोरी को लगी गोली: अपने घर की छत पर खड़ी थी; 8 नामजद समेत 20 के खिलाफ FIR

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!