सांप के काटने से महिला की मौत: करनाल के गांव नलवी कलां में उपले लेने गई थी; 2 बच्चों की मां थी

 

 

हरियाणा के करनाल जिले के गांव नलवी कलां में सांप के डसने से एक महिला की मौत हो गई है। महिला की मौत से 2 बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है। घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

विश्व हिंदू महासंघ के लोगो की मांग: देवी-देवताओं का अपमान करने वाले फिल्म निर्माता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

झाड़-फूंक वाले के पास गए

जानकारी के अनुसार गांव नलवी कलां निवासी चंचल (25) शुक्रवार सुबह बिटोड़े से उपले निकालने के लिए गई थी। जैसे ही वह बिटोड़े में हाथ डालकर उपले निकाल रही थी, तो अचानक उसके हाथ पर सांप ने काट लिया। महिला ने घर पर जाकर इसकी जानकारी परिवार जनों को दी। परिवार के लोग महिला को झाड़ फूंक के लिए नेवल लेकर गए, लेकिन झाड़ फूंक के बाद भी महिला की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ।

मेडिकल में हुई मौत

इसके बाद परिजनों ने महिला को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। मगर महिला के परिजनों का कहना है कि जब वह चंचल को घर लेकर गए तो वहां उसकी धड़कन चलने लगी। महिला को परिजन इसके बाद यूपी लेकर गए, लेकिन महिला की मौत हो चुकी थी।

सांप के काटने से महिला की मौत: करनाल के गांव नलवी कलां में उपले लेने गई थी; 2 बच्चों की मां थी

9 माह की बेटी, ढ़ाई साल का बेटा

चंचल अपने पीछे दो छोटे-छोटे बच्चों को छोड़कर गई है। जिसमें एक नौ महीने की बेटी है और अढ़ाई साल का बेटा है। इन मासूम बच्चों को तो अभी मां का प्यार भी नहीं मिला। इस घटना से महिला के परिवार में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!