सस्ते वायरलेस ईयरबड्स को टक्कर देने के लिए Apple ‘AirPods Lite’ पर काम कर सकता है: रिपोर्ट

Apple AirPods के चार मॉडल पेश करता है, कीमत और सुविधाओं को लेकर। (छवि: सेब)

Apple सस्ते वायरलेस ईयरबड्स के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए ‘AirPods Lite’ पर काम कर सकता है, क्योंकि मौजूदा मॉडलों की मांग 2023 में घटने की उम्मीद है।

9to5Mac के माध्यम से Haitong Intl Tech Research के विश्लेषक जेफ पु के अनुसार, Apple कथित तौर पर बाजार में अधिक किफायती वायरलेस ईयरबड्स के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए ‘AirPods Lite’ नामक एक नया AirPods संस्करण विकसित कर रहा है।

सीईएस 2023: एलजी ने एआई फीचर्स और सराउंड साउंड के साथ नए ओएलईडी टीवी का खुलासा किया

वर्तमान में, Apple AirPods के चार मॉडल पेश करता है, कीमत और सुविधाओं में। जबकि AirPods ने एक मजबूत अनुसरण किया है, वे अपने उच्च मूल्य बिंदु के लिए जाने जाते हैं, और एक संभावित ‘AirPods Lite’ की शुरूआत संभावित रूप से सबसे लोकप्रिय TWS ईयरबड्स को एक व्यापक बाजार के लिए अधिक सुलभ बना सकती है।

जेफ पु भविष्यवाणी करते हैं कि बेहद सफल होने और तेजी से लोकप्रिय होने के बावजूद, 2023 में AirPods की मांग कम होने की उम्मीद है, AirPods शिपमेंट 2022 में 73 मिलियन यूनिट से गिरकर 2023 में 63 मिलियन होने की उम्मीद है।

9to5Mac द्वारा प्राप्त एक नोट के अनुसार, विश्लेषक जेफ़ पु का दावा है कि Apple ‘AirPods Lite’ नामक एक नया उत्पाद विकसित कर रहा है। फीचर सेट और विशिष्टताओं की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसकी कीमत काफी कम हो सकती है, और यह “नॉन-ऐप्पल ईयरबड्स” के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है।

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां स्व-विनियमन और उचित परिश्रम कर सकती हैं: सरकार

उन अनजान लोगों के लिए, Apple ने तीसरी पीढ़ी के AirPods को $ 169 में लॉन्च किया, और AirPods की दूसरी पीढ़ी के लिए कीमत घटाकर $ 129 कर दी, लेकिन सस्ते TWS ईयरबड्स से कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए, Apple AirPods Lite को $ 100 से कम में ला सकता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *