सर्जियो रामोस कोच से बिदाई शॉट के साथ स्पेन ड्यूटी से सेवानिवृत्त हुए

 

स्पेन के सबसे कैप्ड खिलाड़ी सर्जियो रामोस ने नए कोच लुइस डे ला फुएंते द्वारा बताए जाने के बाद गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति की घोषणा की कि वह उनकी योजनाओं का हिस्सा नहीं था।

36 वर्षीय पेरिस सेंट जर्मेन के डिफेंडर, जिन्होंने 2010 में विश्व कप और साथ ही दो यूरोपीय चैंपियनशिप जीती थी, मार्च 2021 से स्पेन के लिए नहीं खेले हैं, फिर भी उन्होंने कहा कि उन्हें यह दिखाने का मौका दिया जाना चाहिए था कि वह अभी भी टीम में बने रह सकते हैं। अपने देश की सेवा।

 

नासिर-जुनैद हत्याकांड: घरौंडा से एक संदिग्ध आरोपी का नाम और आया सामने, करनाल से कुल 3 आरोपी

52 बार स्पेन की कप्तानी करने वाले रामोस ने एक बयान में कहा, “समय आ गया है, हमारी प्यारी और रोमांचक राष्ट्रीय टीम को अलविदा कहने का समय।”

“आज सुबह मुझे वर्तमान कोच का फोन आया जिन्होंने मुझे बताया कि वह मुझ पर भरोसा नहीं करते हैं और नहीं करेंगे, भले ही मैं कितना भी स्तर दिखा सकता हूं या मैं अपने खेल करियर को कैसे जारी रख सकता हूं।”

स्पैनिश एफए (आरएफईएफ) ने रॉयटर्स से पुष्टि की कि कोच डी ला फुएंते और रामोस के बीच बातचीत गुरुवार को हुई थी, लेकिन उन्होंने आगे कोई विवरण नहीं दिया।

रामोस को स्पेन के पूर्व कोच लुइस एनरिक ने हटा दिया था और दो साल पहले विश्व कप क्वालीफायर में कोसोवो पर 3-1 की जीत में देर से स्थानापन्न के रूप में आने के बाद से दिखाई नहीं दिया था।

यमुनानगर में इंजीनियर का हत्यारा गिरफ्तार: 13 साल से फरार इनामी मजदूर को CIA टीम ने दबोचा; मामूली कहासुनी में किया मर्डर

रामोस ने कहा, “विनम्रता से, मुझे लगता है कि मेरा रास्ता मेरे व्यक्तिगत निर्णय के कारण समाप्त होना चाहिए था या यदि मेरा प्रदर्शन उस स्तर तक नहीं था, जो हमारी राष्ट्रीय टीम के लायक था, लेकिन उम्र या अन्य कारणों से नहीं।”

“युवा या कम युवा होना गुण या दोष नहीं है, यह केवल एक अस्थायी विशेषता है जो प्रदर्शन या क्षमता से संबंधित नहीं है।

“मैं (लुका) मोड्रिक, (लियोनेल) मेस्सी, पेपे … फुटबॉल में सार, परंपरा, मूल्यों, योग्यता और न्याय की प्रशंसा और ईर्ष्या के साथ देखता हूं।

“दुर्भाग्य से, यह मेरे साथ नहीं होगा क्योंकि फुटबॉल हमेशा निष्पक्ष नहीं होता है और फुटबॉल केवल फुटबॉल के बारे में नहीं है।”

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *