सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं: बचन सिंह आर्य कई गांवों के नवनिर्वाचित सरपंचों ने की पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य से मुलाकात

एस• के• मित्तल     
सफीदों,          प्रदेश की मनोहर लाल सरकार में विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। यह बात सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने कही। उन्होंने यह बात वीरवार को नगर के आर्य सदन में इलाके  से आए कई नवनिर्वाचित सरपंचों व ग्राम पंचायतों से मुलाकात के दौरान कही।
इस मौके पर रजाना कलां के नवनिर्वाचित सरपंच सुमित बैरागी ने बचन सिंह आर्य का जोरदार अभिनंदन किया तथा जीत के लिए उनका मुंह मीठा करवाया। अपने संबोधन में पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार प्रदेश के गांवों के चहुंमुखी विकास को लेकर अग्रसर है। प्रदेश की ग्राम पंचायतों का गठन हो चुका है और अब गांवों के विकास में पहले से अधिक तेजी आएगी। सभी नवनिर्वाचित सरपंचों को चाहिए कि वे बिना किसी भेदभाव के गांव के मौजिज लोगों सलाह मशविरा करके गांव के विकास कार्यों को आगे बढ़ाएं।
चुनी हुई पंचायतें विकास कार्यों के एस्टीमेट तैयार करके सरकार को भेजे ताकि वहांं से यथाशीघ्र विकास कार्यों के लिए धन आ सके। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जनकल्याणकारी नीतियों का सरपंचों को लाभ उठाना चाहिए। हर गांव में समान रुप से विकास कार्य करवाए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *