सरकारी सीमेंट के 130 कट्टे पकड़े: जगाधरी में मकान के निर्माण में किए जा रहे थे इस्तेमाल, CM फ्लाइंग ने किए बरामद

 

 

हरियाणा के यमुनानगर में सीएम फ्लाइंग ने एक मकान के निर्माण में इस्तेमाल हो रहे सरकारी सीमेंट को पकड़ा। टीम ने सीमेंट के 130 कट्‌टे बरामद किए। इसके बाद सीमेंट के साथ मकान मालिक को थाने लगाया गया। जहां उसने बताया कि यह सीमेंट एक दुकानदार से खरीदा था। जब दुकानदार को फोन किया तो उसने उठाया नहीं। वहीं दुकान भी बंद मिली।

सरकारी सीमेंट के 130 कट्टे पकड़े: जगाधरी में मकान के निर्माण में किए जा रहे थे इस्तेमाल, CM फ्लाइंग ने किए बरामद

गुरुवार को जगाधरी के बीबीपुर गांव में सीएम फ्लाइंग की टीम ने दस्तक दी। जैसे ही टीम गांव में बन रहे एक निर्माणाधीन मकान के पास रुकी तो गांववालों का जमावड़ा लग गया। उस वक्त तो किसी को कुछ समझ नहीं आया, मगर कुछ देर बाद पता चला कि मकान के लेंटर में इस्तेमाल होने वाला सीमेंट सरकारी है। सीएम फ्लाइंग की टीम के साथ स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही। दोनों टीमों ने जब चेकिंग की तो पाया की करीब 130 सीमेंट के कट्टे सरकारी हैं, जिन पर लिखा था नोट फॉर सेल।

सोनीपत में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी: माता-पिता के साथ झोपड़ी में सोई थी, सुबह रोने की आवाज पर जागे परिजन

सीएम फ्लाइंग की टीम ने अचानक से काम रुकवाया और सरकारी सीमेंट के कट्टों को ट्रॉली में लोड कर थाने ले गई। साथ में मकान मालिक को भी थाने लाया गया। मकान मालिक ने बताया कि सीमेंट दीपक नाम के एक दुकानदार से खरीदा था, जिसकी दुकान मधु चौक के पास है, लेकिन जब उसे फोन लगाया तो उसका फोन नहीं उठाया और दुकान बंद मिली। ऐसे में टीम दीपक दुकानदार से पूछताछ करेगी और जानने की कोशिश करेगी की आखिर सीमेंट की ये सप्लाई कहां से हुई है। सीएम फ्लाइंग ने जो सीमेंट पकड़ा हैस, वह सरकारी कार्यों में प्रयोग किया जाता है।

 

खबरें और भी हैं…

.
जींद में मनरेगा मजदूरों का प्रदर्शन: ज्ञापन सौंप कर बोले- न तो काम मिल रहा और न ही मजदूरी; बजट भी घटाया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!