समस्याओं को लेकर प्रशासन से मिलेंगे वरिष्ठ नागरिक

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, वरिष्ठ नागरिक मित्र मंडल की मासिक मीटिंग नगर की लैय्या धर्मशाला में संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता लख्मी चंद व संस्था के प्रधान यशपाल सूरी ने की। इस मीटिंग में शहर की विभिन्न समस्याओं के बारे विस्तार से चिंतन व मनन हुआ। बैठक में फैसला हुआ कि वरिष्ठ नागरिक नगर की समस्याओं के बारे में प्रशासन से मिलेंगे।

व्हाट्सएप डेस्कटॉप पर ग्रुप्स के लिए म्यूट शॉर्टकट विकल्प लाने की योजना बना रहा है

प्रधान यशपाल सूरी ने बताया कि वैसे तो नगर में अनेक समस्याएं व्याप्त है लेकिन वर्तमान में सबसे बड़ी समस्या बेसहारा गौवंश व नहर पटरी की खराब लाईटें है। उन्होंने बताया कि हांसी ब्रांच नहर पटरी हर रोज सैंकड़ों लोग सैर के लिए जाते हैं। वहां की अधिकतर लाईटें खराब है जिसके कारण वहां पर भारी अंधेरा व्याप्त है। अंधेरे के कारण सैर करने वाले लोगों को चोटिल होने व किसी प्रकार की लूटपाट होने का खतरा बना रहता है।

जींद में 125 लोगों को बांटे निरोगी हरियाणा कार्ड: राष्ट्रपति मुर्मू ने कुरुक्षेत्र में किया था योजना का शुभारंभ; 6 कैटेगरी में इलाज

इसके अलावा पूरे नगर में बेसहारा गौवंश घूूम रहा है। जिससे आम जनता के साथ-साथ वाहन चालकों के साथ जीवन का खतरा बना हुआ है। उन्होंने बताया कि इन समस्याओं को लेकर वरिष्ठ नागरिक प्रशासन से मिलेंगे। इस मौके पर जयदेव माटा, ओपी जून, यशपाल शूरी, लख्मीचंद, वेदप्रकाश नंदवानी, प्रेम तनेजा, दर्शन लाल मेहता, राजेंद्र वशिष्ठ, चेतनदास, सूरजभान सैनी, भानामल रोहिल्ला, निर्मल भाटिया व इंद्र सिंह रोहिल्ला मौजूद थे।

ओशनिक+ ऐप अब ऐप्पल वॉच अल्ट्रा में रोल आउट कर रहा है: सभी विवरण

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *